Udaipur: चार बच्चों के सामने बाप ने कर दिया मां का मर्डर, चिल्लाते रहे मासूम
Advertisement

Udaipur: चार बच्चों के सामने बाप ने कर दिया मां का मर्डर, चिल्लाते रहे मासूम

राजस्थान के उदयपुर (Udaipur News) में एक पति ने अपनी बीवी को जब तक मारता रहा, जब तक वह मर नहीं गई. इस दौरान उसके चार बच्चे मां-मां करके चिल्लाते रहे. परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.  

Udaipur: चार बच्चों के सामने बाप ने कर दिया मां का मर्डर, चिल्लाते रहे मासूम

Kherwara, Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur News) के नयागांव के ग्राम पंचायत सरेरा के कलाल बस्ती में किराए के मकान में रह रहे पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पहाडा थानाधिकारी सुनील चावला में बताया कि पत्नी नीरू और उसके पति ललित फनात निवासी भागोरफला नयागांव हाल निवासी सरेरा के बीच विवाद हुआ. 

इस पर ललित ने नीरू के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खेरवाड़ा मोर्चरी में रखा गया. मृतक महिला के पति को हिरासत में लिया गया.वहीं, मामले को देखते हुए मृतक महिला के पीहर पक्ष खांडी ओबरी सूचना दी गई, जिस पर पीहर पक्ष मौके पर पहुंचा. पीहर पक्ष ने पुलिस को पति के द्वारा हर समय मारपीट करने और प्रताड़ित करने की रिपोर्ट दी गई. साथ हीं, मारने का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.  

चार बच्चों की मां का मर्डर 
शव का पोस्टमार्टम कर पीहर पक्ष को सौंपा गया. पीहर पक्ष ने शव का अंतिम संस्कार खांडी ओबरी किया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति शराब पीने का आदी था और मृतका पर शक करता था. मृतका महिला नीरू के दो बेटे और दो बेटियां है. सबसे बड़ा लड़का 9 वर्ष का, दूसरे नंबर पर लड़की 7 वर्ष की, तीसरे नंबर लड़का 5 वर्ष की, अंतिम में 3 वर्ष की लड़की है. चोरों बच्चे अब दादा-दादी के पास रह रहे हैं. ललित जब अपनी पत्नी से मार पीट कर रहा था तो यह घटनाक्रम को बच्चे नम आंखों से देख रहे थे. 

दादा भी खाट में 
मृतका के ससुर का कुछ समय पहले एक्सीडेंट होने से पैर टूटा हुआ है, जिससे वर्तमान में खाट में है. मृतका का ससुर एक पैर से विकलांग है और लकड़ी के सहारे चलता था.  दुर्घटना होने के बाद दोनो पैर से नहीं चल पाता है. 

Trending news