Kherwara: सरेरा स्कूल सहित नकबजनी की 7 वारदातों का खुलासा, 5 हजार के इनामी सहित 2 गिरफ्तार
Advertisement

Kherwara: सरेरा स्कूल सहित नकबजनी की 7 वारदातों का खुलासा, 5 हजार के इनामी सहित 2 गिरफ्तार

Kherwara: उदयपुर के पहाडा थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में पांच हजार के इनामी बदमाश और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है. 

7 वारदातों का खुलासा

Kherwara: उदयपुर के पहाडा थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में पांच हजार के इनामी बदमाश और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने थाना क्षेत्र के सरेरा स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूला है. 

पहाडा थानाधिकारी सुनील सावला ने बताया कि 29 सितम्बर को सरेरा स्कूल के प्रधानाचार्य ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ स्कूल के पोषाहार कक्ष का ताला तोड़कर 200 किलो चावल, 200 किलों गेहूं, गैस सिलेण्डर और चूल्हा सहित अन्य सामना चोरी होने की रिपोर्ट दी थी. 

इस पर पहाडा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना और तकनीकी सहयोग से अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु पिता जीवा निवासी महुवाल, पहाडा, उदयपुर और संजय उर्फ चुन्नीलाल पिता बाबुलाल निवासी सरेरा, फला भाटडीया, पहाडा उदयपुर को पाडेला के जंगलों से डिटेन किया है. पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने स्कूल से पोषाहार चोरी करने सहित 7 अन्य वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है.

आरोपियों ने इन वारदातों को दिया अंजाम
1. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु ने करीब 3 माह पूर्व कल्याणपुर में अपने साथी सागर, सुनील और एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर सूने मकान में रात में सोने चांदी के आभूषण चोरी किए थे. इस मामले में आरोपी जयेष उर्फ जस्सु की गिरफ्तारी वांछित है और इस पर पांच हजार रूपये का इनामी घोषित किया हुआ है.
2. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु ने करीब 20 दिन पूर्व भाणदा गांव थाना बावलवाडा में अपने साथी सुनील पिता खातु बरंण्डा निवासी कनबई और संजय उर्फ चुन्नीलाल पिता बाबूलाल अहारी निवासी भाटडीया के साथ मिलकर रैकी कर एक महीला के गले से सोने की चैन छिनने की वारदात को अंजाम दिया.
3. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु ने करीब 2 माह पूर्व गोवंर्धन विलास थाना सर्कल के काया हाईवे पर अपने साथी सुनील पिता खातु बरंण्डा निवासी कनबई और संजय उर्फ चुन्नीलाल पिता बाबूलाल अहारी निवासी भाटडीया, हरिश पिता रमेश और हिमांशु निवासी पाल पादर और ईश्वर बोडात निवासी भाटडीया के साथ मिलकर रात को करीब 9 बजे बाइक सवार से मोबाइल और नकदी के लूट की वारदात को अंजाम दिया.
4. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु द्वारा ने 3 माह पूर्व पाटीया थाना सर्कल में भोमटावाडा पाटीया रोड पर अपने साथी संजय उर्फ चुन्नीलाल पिता बाबुलाल अहारी, सुनील पिता खातु बरंण्डा निवासी कनबई, ईश्वर बोडात निवासी भाटडीया और हिमांशु निवासी पाल पादर के साथ मिलकर रात को करीब 9 बजे बाइक सवार के साथ मारपीट करते हुए उससे मोबाइल और नकदी लूट की वारदात को अंजाम दिया.
5. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु द्वारा ने 3 माह पूर्व बिच्छीवाडा थाना सर्कल में मोदर तलईया रोड पर अपने साथी सुनील पिता खातु बरंण्डा निवासी कनबई, ईश्वर बोडात निवासी भाटडीया और हिमांशु निवासी पाल पादर के साथ मिलकर रात को करीब 8-9 बजे बाइक सवार महिला और पुरूष को रोककर चांदी की चैन और नकदी लूट की वारदात को अंजाम दिया.
6. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु ने करीब 4 माह पूर्व खेरवाडा थाना सर्कल में कस्बे में अपने साथी गगन पिता लक्ष्मण निवासी बम्बाला के साथ मिलकर स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया.
7. अभियुक्त जयेश उर्फ जस्सु ने करीब 03 माह पूर्व हिरण मगरी थाना सर्कल में गीतांजली होस्पीटल के पीछे से अपने साथी सुनील पिता खातु बरंण्डा निवासी कनबई ने मिलकर रात्रि में हिरो एक्ट्रीम बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज

इस टीम ने की कार्रवाई
थानाधिकारी सुनील चावला के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में एएसआई शंभु सिंह, कांस्टेबल मोहन कुमार, विरेन्द्र कुमार, रोहिताश गुर्जर, किशनलाल, राजेन्द्र कुमार, पृथ्वीराज, प्रहलाद सिंह, शिवराज सिंह और साइबर सेल के लोकेश कुमार ने अपनी भूमिका निभाई है.

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Trending news