Udaipur: शराब के नशे में धुत पति ने की कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या, देख दंग रह गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368410

Udaipur: शराब के नशे में धुत पति ने की कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या, देख दंग रह गए लोग

उदयपुर के गोगुंदा में पति बना विलेन शराब  के नशे में कर दी पत्नी की हत्या.हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

फाइल फोटो

Udaipur: उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत पति ने की पत्नी की हत्या. नशे में धुत पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदातगोगुंदा थाना क्षेत्र के वास फला गांव की है. परिजनों कि ओर से सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा और मौका मुआयना कर मृतका के शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. 

Idana Mata Temple: खुले चौक में देवी करती है अग्नि स्नान, देखने वालों की होती है मनोकामना पूरी, आखिर क्या है चमत्कार

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति काऊड़ा उर्फ कालू का उसकी पत्नी लक्ष्मी के साथ मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. कुछ ही देर में मामले ने तूल पकड़ लिया और शराब के नशे में धुत आवेश में आए काउड़ा ने अपनी पत्नी लक्ष्मी के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद काउड़ा मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर लक्ष्मी के पीहर पक्ष के लोग भी गोगुंदा चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचे. पीहर पक्ष के लोगों ने आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की है. पीहर के लोग अपनी मांग को लेकर अड़े हुए हैं. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी काउड़ा उर्फ कालू की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही पीहर पक्ष के लोगों से समझाइश का दौर भी जारी है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Crisis Live : राजस्थान कांग्रेस के 92 MLA का इस्तीफा, आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बुलाया दिल्ली, देखिए पल पल की अपडेट

CUET PG Result 2022: आज शाम तक जारी होगा सीयूईटी पीजी का रिजल्ट, cuet.nta.nic.in पर करें चेक

क्या तय हो चुका है राजस्थान के मुख्यमंत्री का नाम ? विरोध कर रहे विधायकों पर AICC की नजर

राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर बीजेपी का तंज-'कोई लाख करे चतुराई कर्म का लेख मिटे ना रे भाई'

Rajasthan Politics : राजस्थान में हाई पॉलिटिकल ड्रामा जारी, अशोक गहलोत समर्थक विधायकों के बागी तेवर से बिगड़ रही सचिन पायलट की बात

 

Trending news