खेरवाड़ा में एक ही दुकान पर चोरों का पांचवी बार निशाना, रो पड़ा दुकानदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363580

खेरवाड़ा में एक ही दुकान पर चोरों का पांचवी बार निशाना, रो पड़ा दुकानदार

इसी दुकान में ये पांचवी बार चोरी हुई है. पहले तो कई बार लाखों रुपये का सामान चुरा ले गए हैं. चोरी के मामले को लेकर खेरवाड़ा थाने में चार बार अवगत करा दिया है. 

खेरवाड़ा में एक ही दुकान पर चोरों का पांचवी बार निशाना, रो पड़ा दुकानदार

Khervada: उदयपुर के खेरवाड़ा कस्बे में बदमाशों ने लगातार पांचवी बार एक ही दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों की यह हरकत क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को पहचानने का प्रयास कर रही है.

दरअसल खेरवाड़ा कस्बे में स्थित जय अम्बे ऑटोमोबाइल और हुडपोचिस की दुकान में लगातार पांचवी बार चोरों ने हाथ साफ किया. नेशनल हाईवे 48 पर स्थित ऑटोमोबाइल की दुकान में बीती रात चोरों नें दुकान का शटर तोड़ कर दुकान में प्रवेश कर, कार की टेप, बॉडी कवर, एल इडी लाइट, दरिया, ड्रील मशीन, रेडियम आदि दुकान में रखा सामान चुरा लिया.

यह भी पढे़ं- उदयपुर: टैंकर में छिपाकर रखे हुए अवैध शराब के 445 कार्टून बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

दुकान मालिक को जब सुबह पास के दुकान वालों ने फोन कर बताया कि आपके दुकान का शटर टूटा हुआ है, जिस पर दुकान मालिक दुकान पर पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी. सूचना पर खेरवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के आने के बाद दुकान में प्रवेश किया तो दुकान के अंदर पुरा सामान अस्त-व्यस्त था. दुकान मालिक के अनुसार, चोरों ने 30 से 40 हजार का सामान चुरा लिया.

पांचवी बार हुई चोरी
बता दें कि इसी दुकान में ये पांचवी बार चोरी हुई है. पहले तो कई बार लाखों रुपये का सामान चुरा ले गए हैं. चोरी के मामले को लेकर खेरवाड़ा थाने में चार बार अवगत करा दिया है. फिर भी अभी तक एक भी बार सफलता नहीं मिली. पहले चोरी हुई सामान का भी अभी तक कोई पता नहीं चला. बीती रात को हुई चोरी का फुटेज भी सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा दुकान में प्रवेश कर सामान चुरा रहा है.

Trending news