गोगुंदा: युवक ने सुसाइड से पहले बनाया सनसनीखेज वीडियो, फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256302

गोगुंदा: युवक ने सुसाइड से पहले बनाया सनसनीखेज वीडियो, फिर जो हुआ...

इससे पहले युवक अपने मोबाइल में गोलियां खाने का एक वीडियो बनाया और तालाब के फोटो खींचे. उसने फोटो और वीडियो अपने वॉट्सऐप स्टेटस लगा दिए, इसके बाद सल्फास का सेवन कर लिया.

मृतक युवक

Udaipur: उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके में एक युवक के सुसाइड से पहले विषाक्त पदार्थ के सेवन का सनसनीखेज वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. यह वीडियो युवक ने सुसाइड करने से कुछ देर पहले ही बनाया था और अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया था, अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअलस युवक ने गोगुंदा थाना इलाके में स्थित तालाब पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. जानकारी के अनुसार देवी सिंह पिता कालू सिंह सुआवत राजपूत उम्र 19 वर्ष निवासी धोया थाना ओगणा सुबह सूरत की बस से गोगुन्दा पहुंचा था, उसने बाजार से सल्फास की गोलियां खरीदी और फिर गोगुन्दा तालाब पर चला गया. जहा उसने सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया. इससे पहले उसने अपने मोबाइल में गोलियां खाने का एक वीडियो बनाया और तालाब के फोटो खींचे. उसने फोटो और वीडियो अपने वॉट्सऐप स्टेटस लगा दिए, इसके बाद सल्फास का सेवन कर लिया.

यह भी पढे़ं- जानिए सचिन पायलट क्यों मिली खास सलाह कि 'आस्तीन के सांप से दूर रहें तो ही अच्छा है'

युवक द्वारा व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाये गये फोटो और वीडियो को उसके भाई रूप सिंह ने देख लिया और तुरंत गांव के ही रहने वाले पप्पू सिंह को फोन से जानकारी दी. पप्पू सिंह गोगुंदा के एक मकान में किराए रहता है और देवी सिंह उसका मित्र था, जिस पर पप्पूसिंह गोगुन्दा तालाब पर पहुंचा और देवी सिंह को अचेत अवस्था में गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल ले जाते समय अंबेरी पुलिया के समीप युवक ने दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

जिस पर शव को जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवा कर गोगुंदा पुलिस को सूचना दी गई. जिस पर गोगुंदा थाने के हेड कांस्टेबल योगेश्वर सिंह जिला अस्पताल मोर्चरी पहुंचे और परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते देवी सिंह ने यह कदम उठाया है.

Reporter - Avinash Jagnawat

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news