9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय
Advertisement

9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय

उदयपुर न्यूज: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां जमकर तैयारियों में जुटी हुई हैं. वहीं 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में सभा होगी.

9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय

Udaipur: आगामी 9 अगस्त को राहुल गांधी के बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में आयोजित होने वाली सभा की तैयारियों के सिलसिले में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा आज उदयपुर पहुंचे. जहां महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. रंधावा के साथ पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी थे.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने मानगढ़ धाम में शहीद हुए आदिवासियों के बारे में कहा कि शाहिद किसी एक क्षेत्र के नहीं बल्कि पूरे देश के होते हैं. विश्व आदिवासी दिवस पर राहुल गांधी मानगढ़ धाम आकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे. उन्होंने कहा कि जलियांवाला बाग की तरह मानगढ़ धाम भी राष्ट्रीय स्मारक बनना चाहिए. 

डोटसार ने भाजपा कर जमकर निशाना साधा

हालांकि इस दौरान रंधावा की जुबान फिसल गई और वे उदयपुर के स्थान पर राहुल गांधी के जोधपुर आने की बात बोल गए. वही मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा कर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा का महा घेराव नेताओं के का आपसी घेराव है. भाजपा के सारे नेता मुख्यमंत्री की दौड़ में आगे निकलना चाहता है. लेकिन मानगढ़ धाम में आदिवासियों के बीच राहुल गांधी प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे और राजस्थान के साथ अन्य राज्यों में भी कांग्रेस की सरकार बनना तय है. 

उन्होंने कहा कि 2023 के बाद 2024 के आम चुनाव में भी भाजपा की विदाई तय हैं. नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. डोटासरा ने कहा कि भाजपा का नहीं सहेगा राजस्थान अभियान तो उन के 25 सांसदों पर लागू होता है जो अब तक प्रदेश में विकास का कोई भी काम नहीं करवा पाए. वही प्रताप सिंह मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ के दम पर कोई भी लंबे समय तक जनता को धोखा नहीं दे सकता. इस बार चुनाव में भाजपा की पूरी विदाई तय है. राजस्थान में राम और काम दोनों कांग्रेस के साथ है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला

ये भी पढ़ेंLPG gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर के उपभोक्ताओं को मिली खुशखबरी, जयपुर में 93 रुपए तक कम हो गए दाम

Trending news