कन्हैया लाल के घर पहुंचे पायलट, कहा- जांच से पहले कुछ बोलना जल्दबाजी होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249683

कन्हैया लाल के घर पहुंचे पायलट, कहा- जांच से पहले कुछ बोलना जल्दबाजी होगी

कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद मृतक के घर पर नेताओं के पहुंचने का दौर जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उदयपुर पहुंचे. 

कन्हैया लाल के घर पहुंचे पायलट.

उदयपुर: कन्हैया लाल हत्याकांड के बाद मृतक के घर पर नेताओं के पहुंचने का दौर जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उदयपुर पहुंचे. जहा वे सेक्टर 14 स्थित कन्हैया के निवास पर गए और परिजनों से मुलाकात करते हुए कन्हैया के निधन पर शोक व्यक्त किया. साथ ही परिजनों को ढांढस बंधाया. इस मौके पर सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है. जिस तरह से इस मामले में अलग-अलग लोगों के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है, 

जब तक पूरे मामले की जांच नहीं हो जाती तब तक इसमें कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. पायलट ने यह भी कहा कि पूरे मामले में एनआईए जांच कर रही है. उन्होंने इस मौके पर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास कोई सोशल मीडिया के माध्यम से सूचनाएं आती है, तो वह उसे फैलाने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि उसके किस तरह के दुष्परिणाम सामने आ सकते हैं.

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें - 'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news