उदयपुर हत्याकांड में जुड़ी एनआईए की टीम, किया एक बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248229

उदयपुर हत्याकांड में जुड़ी एनआईए की टीम, किया एक बड़ा खुलासा

एनआईए की टीम ने उदयपुर हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मोहम्मद रियाज और गोस मोहम्मद सहित सभी छह आरोपियों के घर और उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दी. जहां टीम ने सर्च अभियान चलाया.

उदयपुर हत्याकांड में जुड़ी एनआईए की टीम, किया एक बड़ा खुलासा

Udaipur: उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड के मामले की जांच करने के लिए एनआईए की टीम बुधवार शाम को उदयपुर पहुंच गई थी. उदयपुर आई एनआईए की टीम ने आज सुबह अपनी जांच शुरू कर दी. एनआईए की टीम ने सुबह गिरफ्तार हुए मोहम्मद रियाज और गोस मोहम्मद सहित सभी छह आरोपियों के घर और उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दी. जहां टीम ने सर्च अभियान चलाया.

इस दौरान एटीएस और स्थानीय पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे. टीम को सर्च अभियान के दौरान मोहम्मद रियाज और वसीम अली के घर से कुछ दस्तावेज और मोबाइल सिम कार्ड मिलें. जिनसे कई अहम खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. यहीं नहीं एक टीम कन्हैया की दुकान सुप्रीम टेलर पहुंचीं. जहां पर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया था, टीम करीब 15 से 20 मिनट तक दुकान पर रुकी और इस दौरान हत्याकांड को अंजाम दिए जाने के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई.

यह भी पढ़े - उदयपुर के कन्हैयालाल हत्या मामले में एनआईए ने छठे आरोपी वसीम को रिमांड पर लिया

एनआईए की एक टीम सापेटिया गांव स्थित एस-के इंजीनियरिंग कंपनी भी पहुंची. जहां आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपना एक वीडियो बनाया था. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. टीम ने एस-के इंजीनियरिंग के ऑफिस का मुआयना किया और कुछ सामान जब्त भी किए है. 

Reporter: Alok Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news