गूंगी युवती से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, पांच महीने की गर्भवती पीड़िता ने तस्वीर देख पहचाना आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413744

गूंगी युवती से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, पांच महीने की गर्भवती पीड़िता ने तस्वीर देख पहचाना आरोपी

हिरणमगरी थाना इलाके में मूक बधिर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया. घटना का बता तब चला जब युवती को इलाज के लिए हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां उसके गर्भवती होने के बारे में जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चार युवकों ने किया दुष्कर्म.

Udaipur: हिरणमगरी थाना इलाके में मूक बधिर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया. घटना का बता तब चला जब युवती को इलाज के लिए हॉस्पीटल ले जाया गया, जहां उसके गर्भवती होने के बारे में जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी हिरासम में लिया है.

युवती को लावरिस अ​वस्था में देखा
बताया जा रहा है कि शहर के हिरणमगरी सेक्टर तीन इलाके में कुछ दिन पहले विवेक पार्क के पास कुछ लोगों ने मूक बधिर युवती को लावरिस अ​वस्था में देखा. जिसकी सुचना सीडब्ल्यूसी को दी गई. इस पर सीडब्ल्यूसी की टीम ने युवती को सुखेर स्थित शेल्टर होम में भेज दिया. जहां से पांच दिन पहले युवती को सेवा मंदिर भेजा दिया गया. तब से वह यही पर रह रही थी, लेकिन सामान्य महिलाओं के बीच मूक बधिर युवती अपने आप को असहज महसूस करने ली.

ये भी पढ़ें- ना पति के घर का सुख मिला, ना पिता का, सरकार से थी उम्मीद लेकिन उसने भी छोड़ा बेसहारा

युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई
इस पर बुधवार रात को उसने भागने का प्रयास किया लेकिन दीवार कूदते समय वह निचे गिर गई और उसके पैर में चोट आई. इस पर सेवा मंदिर से उसे एमबी होस्पीटल में भर्ती कराया गया. जहा जांच के दौरान युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई.

अगल अगल समय में उसके साथ किया दुष्कर्म
मामला सामने आने पर हिरणमगरी थाना पुलिस को पुरे मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने पीड़िता का हॉस्पीटल में मेडिकल करवाया. जिसमें पीड़िता के पांच माह के गर्भ की बात सामने आई. पुलिस ने पीड़िता के बयान के लिए एक्सपर्ट को बुलाया. जिससे प्राथमिक तौर पर पता चला कि चार से पांच युवकों ने अगल अगल समय में उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसमें एक मूक बधिर युवक भी शामिल है. पीड़िता ने फोटो के आधार पर एक युवक की पहचान भी की है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता हिरणमगरी इलाके की ही रहने वाली है. उसके पिता की मौत हो चुकी है. वह अपनी मां और भाई के साथ वहां रहती है. मां मजदूरी कर उसका पालन कर रही थी वही पुलिस इस मामले में अग्रीम अनुसंधान कर रही है.

Trending news