Jhadol: मांडवा थाना क्षेत्र के जलेरी गांव में नदी में बहने से युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258005

Jhadol: मांडवा थाना क्षेत्र के जलेरी गांव में नदी में बहने से युवक की मौत

उदयपुर जिले भर में गुरुवार के दिन झमाझम बारिश का दौर चला. बारिश का यह दौर कई लोगों के लिए मुसीबत बन कर आया. बारिश से आदिवासी अंचल के तमाम नदी और नाले उफान पर रहीं. 

Jhadol: मांडवा थाना क्षेत्र के जलेरी गांव में नदी में बहने से युवक की मौत

Jhadol: उदयपुर जिले भर में गुरुवार के दिन झमाझम बारिश का दौर चला. बारिश का यह दौर कई लोगों के लिए मुसीबत बन कर आया. बारिश से आदिवासी अंचल के तमाम नदी और नाले उफान पर रहीं. नदी में आए तेज बहाव में एक किसान बह गया. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

बताया जा रहा है कि यह घटना जलेरी गांव के नदी की है. जहां खेत में बुवाई का काम कर आदिवासी किसान अपने घर लौट रहा था. इस दौरान जब वह नदी पार कर रहा, ठाट पानी के तेज बहाव में बह गया. अचानक गहरे पानी में चले जाने से पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने जब युवक को बहते देखा तो सरपंच फुलीदेवी और सामाजिक कार्यकर्ता अंबालाल को सूचना दी. सरपंच की सूचना पर मांडवा थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ नदी में शव की तलाश शुरू की. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया. शव की पहचान मेगला उम्र 45 वर्ष निवासी जलेरी सामोली के रूप में की गई. पुलिस ने शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को इत्तला दी. परिजनों के आने पर आवश्यक कार्रवाई कर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Reporter-  Avinash Jagnawat

Trending news