दो भाईयों पर दुकान में घुसकर हमला, घर में छिपकर जान बचाई, पुलिस गिरफ्त में आरोपी
Advertisement

दो भाईयों पर दुकान में घुसकर हमला, घर में छिपकर जान बचाई, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बदमाशों ने दो भाईयों की दुकान पर जमकर तोड़फोड़ करी और जान से मारने की धमकी भी दी.

 

 पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Malpura: टोडारायसिंह थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव स्थित दुकानदार पर हथियारों से लैस बदमाशों के जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने जहां प्रकरण दर्ज किया है, वहीं बदमाशों का पीछा कर स्कॉर्पियो गाड़ी समेत दो हमलावरों को धर दबोचा गया है. 

थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि श्री रामपुरा उर्फ बास खारोलान निवासी सत्यनारायण पुत्र नानकराम खारोल ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि कल 4 जुलाई की शाम करीब 6 बजे वह अपने भाई कान्हा के साथ दुकान पर ही थे, जब 2 फोर व्हीलर गाड़ियों में सवार होकर आए हथियारों से लैस 8-10 बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. 

हमलावरों से जान बचाते हुए वो और उनके भाई दुकान पर बने मकान में छिप गए. लेकिन हमलावरों ने दुकान के बाहर खड़ी उसकी गाड़ी और दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया हैं. वहीं घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे थानाधिकारी दातार सिंह ने उच्च अधिकारियों को सूचित कर मुख्य मार्गों पर नाकेबंदी कराई तथा हमलावरों का पीछा करते हुए डिग्गी थाना क्षेत्र के अलावा गांव के समीप जंगल में से स्कॉर्पियो गाड़ी समेत दो बदमाशों को भी धर दबोचा.

बदमाशों से थाना पुलिस टोडारायसिंह द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है. लेकिन घटना के मुख्य आरोपी किशन उर्फ के कृष्ण कुमार जाट निवासी नारायणपुरा थाना टोडारायसिंह हाल भी पुलिस की पकड़ से दूर है. इधर पुलिस का कहना है कि इस मामले के मुख्य आरोपी की तलाश चल रही है. जल्द ही गिरफ्तार होने की उम्मीद है.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढ़े- देवली में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस की मौजूदगी में एक दर्जन आरोपियों ने किया हमला

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news