Tonk: पिकअप में शराब भरकर ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने रोका तो जीप को मारी टक्कर
Advertisement

Tonk: पिकअप में शराब भरकर ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने रोका तो जीप को मारी टक्कर

शराब से भरी पिकअप को पकड़ने के दौरान पिकअप के चालक ने जानबूझ कर पुलिस जीप के टक्कर मार दी. इससे जीप सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Tonk: पिकअप में शराब भरकर ले जा रहा था तस्कर, पुलिस ने रोका तो जीप को मारी टक्कर

Tonk: नाकाबंदी तोड़कर भागी शराब से भरी पिकअप को पकड़ने के दौरान पिकअप के चालक ने जानबूझ कर पुलिस जीप के टक्कर मार दी. इससे जीप सवार तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. यह सड़क हादसा घाड थाना क्षेत्र से गुजर रहे जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे 52 पर देवड़ावास मोड़ के पेट्रोल पंप के सामन हुआ है.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

इसका पता लगने पर ASP मालपुरा और DSP देवली मय जाप्त के मौके पर पहुंचे. घायलों को सीधे सआदत अस्पताल पहुंचाया.  मालपुरा ASP राकेश कुमार बैरवा ने बताया कि एसपी मनीष त्रिपाठी इस निर्देश पर घाड़ थाना पुलिस जयपुर कोटा फोरलेन पर पुलिस चौकी सरोली मोड़ के पास आज नाकाबंदी कर रही थी. इस दौरान दोपहर करीब 2 बजे देवली की ओर से एक पिकअप आई, उसे पुलिसकर्मियों ने रुकवाना की कोशिश की, लेकिन पिकअप चालक ने गाड़ी नहीं रोकी.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

चालक पिकअप को भगाकर भगाकर लेकिन गया. बाद में तुरंत पुलिस की जीप पिकअप कों पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी. करीब सात-आठ किमी दूर पिकअप का पीछा करते हुए पुलिस की जीप ने ओवर टेक करते हुए पुलिसकर्मियों ( policemen ) ने पिकअप को रुकवाने की कोशिश की. इसके लिए पिकअप ( Pickup ) चालक की ओर पुलिस कर्मियों ने हाथ का इशारा कर उसे पिकअप रोकने के लिए आवाज लगाई, लेकिन पिकअप चालक ने उनकी अनसुनी करते हुए पीछे से घाड़ थाना पुलिस जीप के जोरदार टक्कर मार दी.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

इससे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसर्मियों में राकेश, देवललाल, जीतराम यादव शामिल हैं. इसकी सूचना मिलने के बाद ASP मालपुरा राकेश कुमार बैरवा भी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घायलों को टोंक अस्पताल भिजावाया और टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हुई पिकअप को पुलिस ने जब्त कर उसके चालक को पकड़ लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पिकअप में शराब की पेटियां भरी हुई है. इसमे लाखों रुपये की अवैध शराब बताई जा रही है.

Reporter- Purshottam Joshi

जयपुर के दोस्त के साथ पुलिस की वर्दी में डकैती करता है यूपी का खो-खो गोल्ड मेडलिस्ट

Trending news