टोंक: बस-ट्रक की भिड़ंत में छह लोग घायल, कोहरा बनी मुख्य वजह
Advertisement

टोंक: बस-ट्रक की भिड़ंत में छह लोग घायल, कोहरा बनी मुख्य वजह

राजस्थान के टोंक जिले के खेलनिया गांव के पास रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण दोनों वाहनों की भिड़ंत हुई है. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

टोंक: बस-ट्रक की भिड़ंत में छह लोग घायल, कोहरा बनी मुख्य वजह

टोंक: जिले में कड़ाके की ठंड और कोहरे का प्रकोप जारी है. ठंड के कारण विजीविलिटी 50- 100 के बीच है. वाहन चलाने में चालकों को परेशानी आ रही है. इसी बीच सोमवार को एक बस-ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इसमें छह लोग घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. उसके बाद उसे जिला अस्पताल टोंक के लिए रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, टोंक से कोटा की ओर जा रही रोडवेज बस व तूड़ी चारा से भरा ट्रक आपस में भिड़ गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बस आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसे में चालक स्टेयरिंग व सीट के बीच बुरी तरह से फंस गया. मौके पर मौजूद लोगों व सवारियों ने चालक को बाहर निकाला.

खेलनिया गांव के पास हुआ हादसा

घटना टोंक-सवाई माधोपुर एनएच 116पर उनियारा कस्बे से ठीक पहले खेलनिया गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही उनियारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल हुए दोनों वाहनों के चालकों के अलावा 6 यात्रियों को इलाज के लिए उनियारा ले जाया गया. जहां से गंभीर रूप से जख्मी हुए रोडवेज बस चालक नईम ख़ान व दो महिला यात्रियों को टोंक रैफर किया गया.

कोहरे के कारण हुआ हादसा

लोगों ने बताया कि बस चालक नईम खान के अनुसार, टोंक आगार की बस टोंक से कोटा जा रही थी. इसी दौरान जब बस खेलनिया मोड़ के पास पहुंची तो घने कोहरे के बीच तूड़ी से भरे ट्रक से टकरा गई. जिससे बस चालक नईम खान के सिर में गंभीर चोट के अलावा हाथ में भी फ्रैक्चर हुआ है. दोनों वाहनों की टक्कर के बाद तूड़ी से भरा ट्रक सड़क से नीचे उतर कुछ दूरी पर जाकर पलट गया. ट्रक का चालक भी इस दुर्घटना में घायल हुआ है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. बस चालक और ट्रक चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के बाद ट्रक चालक को छोड़ दिया गया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news