बड़ा खुलासा: प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने लवर के साथ मिलकर सुलाया मौत की नींद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1671065

बड़ा खुलासा: प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने लवर के साथ मिलकर सुलाया मौत की नींद

टोंक न्यूज: ब्लाइंड मर्डर केस में बड़ा खुलासा टोंक पुलिस ने किया है. प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने लवर के साथ मिलकर मौत की नींद सुला दिया.

 

बड़ा खुलासा: प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने लवर के साथ मिलकर सुलाया मौत की नींद

Tonk: टोंक जिले के पचेवर थाना इलाके में 1 अप्रैल को हुई घनश्याम भील की नृशंस हत्याकांड के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मृतक की नाबालिग पत्नी को हत्यारे प्रेमी और उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया है.

प्रेम की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने प्रेमी और के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. ये सनसनीखेज मामला सामने आया है. आज यानी गुरुवार से 26 दिन पहले 1 अप्रैल को कुएं में तैरती मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस से ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है.26 दिनों की गहन जांच पड़ताल के बाद टोंक पुलिस ने एक बार फिर से अपना इकबाल बुलंद कर अपरधियों को हवालात की हवा खिलाई है.

मालपुरा के पचेवर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 अप्रैल को गुमशुदा हुए युवक व 14 अप्रैल को कुएं में मिली लाश का खुलासा करते हुए इस मर्डर केस का बड़ा खुलासा किया है. पचेवर थाना क्षेत्र के सांस निवासी मृतक घनश्याम पुत्र तेजू भील जिसकी शादी 1 वर्ष पूर्व ही फागी थाना क्षेत्र के कुडली में हुई थी. 

युवक की पत्नी का कुडली के ही एक अन्य युवक प्रधान जाट के साथ अवैध संबंध था. वह अपने पति को पसंद नहीं करती थी. अवैध संबंध के चलते उसने अपने प्रेमी व उसके दोस्त अभिषेक मीणा के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करवा दी. मामले के अनुसार आरोपियों ने 1 अप्रैल की रात्रि को मृतक घनश्याम के साथ जमकर शराब पी. शराब पीने के दौरान उन्होंने शराब की बोतल के टुकड़े कर कांच के टुकड़ों से घनश्याम की गर्दन काट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसकी लाश को सोटवाडा गांव में खेतों में के कुएं में डाल दिया.

मृतक के परिवारवालों की ओर से 4 अप्रैल को मृतक युवक का पचेवर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया. मामले की जांच में पचेवर पुलिस ने मृतक का शव 14 अप्रैल को कुएं से बरामद किया तथा मामला एससी एसटी का होने के चलते मामले की जांच अनुसंधान अधिकारी डीएसपी इंदु लोधी पीपलू को दी गई. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मर्डर में लिप्त दो युवकों व मृतक की पत्नी नाबालिग होने से उसे निरुद्ध किया.

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत की पहल! सूडान से लौट रहे सभी राजस्थानियों को दिल्ली एयरपोर्ट से उसने घर तक अपने खर्च से पहुंचाएगी राज्य सरकार

यह भी पढ़ेंः YouTube पर वीडियो लाइक करने के मिलते हैं पैसे? जाने पूरी सच्चाई

Trending news