टोंक: खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर हुआ झगड़ा, चचेरे भाई की ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736343

टोंक: खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर हुआ झगड़ा, चचेरे भाई की ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या की

टोंक न्यूज: खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर झगड़ा हो गया. इस वजह से चचेरे भाई की ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

टोंक: खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर हुआ झगड़ा, चचेरे भाई की ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या की

Tonk: टोंक जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के सिरस गांव के पास बीते दिन खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने के मामले को लेकर दो चचेरे भाइयों में झगड़ा हो गया. इसमें एक भाई ने चचेरे भाई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी. 

पुलिस ने एक नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या का सामने दर्ज कर चार आरोपियों को बीती रात को ही डिटेन कर लिया है. पुलिस टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश मे जुट गई है.

जमीन विवाद को लेकर कहासुनी

बरौनी थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिरस निवासी मोतीलाल (50) पुत्र छोटूलाल योग खेत पर बिजली कनेक्शन लगाना चाह रहा था. इसको लेकर उसके ताऊ के बेटे भगवान जाट ने अपनी जमीन बताते हुए मना कर दिया. इसको लेकर मौके पर दोपहर बाद करीब 3 बजे दोनों में कहासुनी हो गई. 

इस दौरान गुस्से में आकर मोती लाल जाट ने भगवान जाट के थप्पड़ मार दिया. इससे गुस्साए भगवान ने वहां खड़े ट्रैक्टर को चलाकर चचेरे भाई मोती लाल को कुचल दिया. इससे मोतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया बाद में परिजनों ने उसे अस्पताल  में भर्ती कराया.

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

जहां से उसकी हालात गंभीर होने से उसे जयपुर रेफर कर दिया.उसने शहर से बाहर निकलते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने सुबह शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है . वहीं आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने चार आरोपियों को डिटेन किया है. थाना प्रभारी हरिराम उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी की तलाश की जा रही हैं .

ये भी पढ़ें- 

चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का कहर,राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट घोषित, SDRF और NDRF ने संभाला मोर्चा

Rajasthan Weather News: राजस्थान में दिखा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

Trending news