टोंक में धर्म परिवर्तन के बाद अस्मत से खिलवाड़, AIMIM नेता पर लगे लड़की से छेड़छाड़ के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742965

टोंक में धर्म परिवर्तन के बाद अस्मत से खिलवाड़, AIMIM नेता पर लगे लड़की से छेड़छाड़ के आरोप

Tonk News: टोंक में मुस्लिम समाज के अपने ही परिवार के कुनबे के लोगों द्वारा प्रताड़ित कर नाबालिग विमंदित बेटी के छेड़छाड़ का मला सामने आया है. लड़की मां ने सालों पहले शमीम जुबेरी से निकाह किया था.

tonk news

Tonk News: देशभर में सामने आ रहे लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामलों के बाद राजस्थान की राजधानी जयपुर से 110 किमी दूर टोंक में शादी होने के बाद धर्म परिवर्तन और फिर 62 साल की उम्र में पति की मौत के बाद मुस्लिम समाज के अपने ही परिवार के कुनबे के लोगों द्वारा प्रताड़ित कर नाबालिग विमंदित बेटी के छेड़छाड़ का सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है. नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप एआईएमआईएम के जिला समन्वयक और  एडवोकेट काशिफ जुबेरी पर लगे हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस इसे पारिवारिक मामला बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः बांदीकुई: मायके की नासमझी बेटी की ले गई जान, पति से विवाद के बाद लौटी थी लेकिन अब...

क्या है मामला

दरअसल,  टोंक कोतवाली पुलिस थाना इलाके के मुनीर खां की मस्जिद,पावर हाउस रोड के पास रहने वाली 62 वर्षीय सीमा जुबेरी उर्फ विमला बैरवा का है.जिसने सालों पहले शमीम जुबेरी से निकाह किया था.  और  धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बन गई लेकिन, कुछ समय पहले शमीम जुबेरी की मौत हो गई. वहीं सीमा जुबेरी के चार बेटियां और एक बेटा है.अब बेटा ही परिवार का पालन पोषण करता है.लेकिन सीमा जुबेरी का आरोप है कि एडवोकेट काशिफ जुबेरी ने उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की.और उसे बैरवा समाज की होने का ताना देकर उसके परिवारजनों ने प्रताड़ित किया.और लगातार उसे बेघर करने की धमकिया देकर प्रताड़ित किया जा रहा है.
काशिफ जुबेरी पर लगे संगीन आरोप

पीड़ित मां ने बताया कि वह मामले को लेकर पिछले तीन दिनों से कोतवाली पुलिस थाने के चक्कर काट रही है लेकिन, पुलिस उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने को तैयार नहीं है.वहीं सीमा जुबेरी की दूसरी बेटी ने भी काशिफ जुबेरी पर संगीन आरोप लगाए हैं.और पुलिस अधिकारियों से न्याय दिलाने की मांग उठाई है.उधर काशिफ जुबेरी ने खुद पर लगे तमाम आरोपों से पल्ला झाड़ा है और इसे सियासी दांवपेंच की बात कही है.वहीं कोतवाली पुलिस थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह चारण ने परिवाद मिलने की बात कही है और पूरे मामले को पारिवारिक बताया है. धर्मपरिवर्तन और जाति सूचक शब्दों से अपमानित की शिकायत को साफ नकारा है.

 देवर ने भी नहीं दिया साथ
कोतवाली पुलिस थाने में दिए गए परिवाद की दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता ने अपने आप को  वो बैरवा जाति की बताया है. साथ ही विवाह के बाद धर्म परिवर्तन करने के बात बी कही.  इसके साथ ही उसने बेटी के साथ हुई घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि एआईएमआईएम के जिला समन्वयक एडवोकेट काशिफ जुबेरी ने 14 जून की रात 11.45 बजे उसकी मानसिक विमंदित बेटी के साथ घर में घुसकर छेड़-छाड़ की.जब इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने देवर नईम से की तो उसने भी काशिफ को डांटने के बजाय उसे ही जमकर धमकाया.

पुलिस अधीक्षक ने लगाई न्याय के लिए गुहार

वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की शिकायत गंम्भीर होने के बाद भी कोतवाली पुलिस  सुस्ती है. जिसके कारण उसपर कई सवाल खड़े हो रहे है.. जिसके बाद अब पीडिता की मां ने  पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज  के सामने न्याय की गुहार लगाई जिससे उम्मीद बंधी के की जल्द पूरे मामले में एक्शन लेकर पीड़िता को न्याय दिलाने में कार्रवाई शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः दौसा में बिपरजॉय तूफान के चलते कलेक्टर कमर चौधरी ने दिखाई मुस्तैदी, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ विभाग को किया अलर्ट

Trending news