देवली में अमीर बनने के चक्कर में युवक ने अपनाया शॉर्टकट रास्ता, लग गया करोड़ों का चुना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519547

देवली में अमीर बनने के चक्कर में युवक ने अपनाया शॉर्टकट रास्ता, लग गया करोड़ों का चुना

Deoli-Uniara News: देवली शॉर्टकट अपनाकर लोग जल्दी से अमीर बनना चाहते हैं, लेकिन शॉर्टकट के चक्कर में लोग अपनी गाढ़ी कमाई गंवा बैठते हैं...

लग गया करोड़ों का चुना

Deoli-Uniara News: देवली शॉर्टकट अपनाकर लोग जल्दी से अमीर बनना चाहते हैं, लेकिन शॉर्टकट के चक्कर में लोग अपनी गाढ़ी कमाई गंवा बैठते हैं. कुछ ऐसा ही टोंक जिले के देवली थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां जल्दी अमीर बनने के चक्कर में एक व्यक्ति अपने 27 लाख ₹33 हजार रुपए गवा बैठे. 

साथ ही मामले को लेकर उसने पुलिस थाने में न्यायालय की सहायता से मामला दर्ज करवाया है. देवली थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि मामले को लेकर पनवाड़ मोड निवासी सलीम मोहम्मद ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, इसमें बताया कि उसे मोबाइल पर एप का लिंक डाल कर बोनस देने का झांसा दिया गया. चिटफंड कंपनी ने ऐप की मदद से प्रतिदिन ₹300 से लेकर ₹1 हजार रुपए तक देने का आश्वासन दिया. 

इस झांसे में आकर पीड़ित ने अलग-अलग ट्रांजैक्शन कर 2 नवंबर 2022 तक अपनी 27 लाख 33 हजार 690 रुपए की राशि लिंक के जरिए जमा करा दी. 6 लाख का बोनस देखकर फंसाया पीड़ित को पीड़ित ने बताया कि राशि जमा कराने के बाद आईपो पेय टेक्नोलॉजीज की ओर से उसके बैंक में 6 लाख रुपए का बोनस ट्रांसफर किया.

बता दें कि इसके कुछ समय बाद ठगों ने उसकी मूल राशि 27 लाख 33 हजार रुपए की राशि हड़प ली. बाद में पीड़ित ने जब आरोपियों से पैसों की मांग की तो, उसके मोबाइल को हैक कर लिंक ऐप को डिलीट कर दिया गया. पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Purshottam Joshi

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news