Tonk: बीजेपी किसान मोर्चा का लाभार्थी सम्मेलन,निवाई के डाक बंगला में हुआ मंथन
Advertisement

Tonk: बीजेपी किसान मोर्चा का लाभार्थी सम्मेलन,निवाई के डाक बंगला में हुआ मंथन

Tonk Hindi News: बीजेपी किसान मोर्चा का लाभार्थी सम्मेलन टोंक के निवाई के डाक बंगला में आयोजित हुआ.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया व अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा ने की.

 

Tonk: बीजेपी किसान मोर्चा का लाभार्थी सम्मेलन,निवाई के डाक बंगला में हुआ मंथन

Tonk Hindi News: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा लाभार्थी सम्मेलन टोंक जिले के निवाई डाक बंगला में आयोजित हुआ.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया व अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा ने की.लाभार्थी सम्मेलन में सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हर वर्ग का सम्मान उन्नति और विकास हुआ है.

वंचित की शान दलित करीब के योजनाबद्ध तरीके से विकास की जनता मोदी सरकार ने किया कि मोदी सरकार ने भारत का संपूर्ण विश्व के ताकतवर नेता आज भारतीय नेतृत्व से नजदीकी बढ़ाने हेतु लालायित है.

उन्होंने कहा की केंद्र सरकार द्वारा बिना भेदभाव के सभी किसानों का सम्मान रखते हुए सम्मान निधि का फायदा दे रही हैं. कई प्रकार की योजनाओ से देश के किसान लाभान्वित हुए हैं,उन्होंने कहा राजस्थान की भ्रष्टाचारी,रिश्वतखोरी,कमीशनखोरी,माफिया राज,हत्याचारी सरकार पर प्रहार करते हुए कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया.

लाभार्थी किसानों से मोदी सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा ने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों के कल्याण हेतु कई ऐसी योजनाएं लागू की है जिससे किसान आज अपने आप को सुरक्षित महसूस करता है.

किसान सम्मान निधि हो या फसल बीमा योजना कई ऐसी योजनाएं हैं जो किसानों के लिए बहुत मददगार साबित हो रही है,प्रधानमंत्री ने समग्र कल्याण की किसान नीति बनाई है जिसका लाभ किसानों को मिल रहा है.भाजपा जिला महामन्त्री प्रभु बाडोलिया ने कहा की गहलोत सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि चुनाव पूर्व 10 दिन में कर्जमाफी की घोषणा की जाती है.

लेकिन सरकार का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है लेकिन किसान कर्ज माफी की घोषणा झूठी साबित हो रही. आने वाले चुनाव में किसान सहित सभी वर्ग इस सरकार को राजस्थान से उखाड़ फेकेंगे.

 देश में किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों को प्रतिवर्ष ₹6000 मिल रहे है. भाजपा किसान हितेषी पार्टी है. राजस्थान में आज भी किसानों को कर्ज माफी होने का इंतजार है लेकिन राजस्थान सरकार को किसानों से कोई मतलब नहीं है.

यह सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है. कार्यक्रम में जिला महामंत्री विष्णु शर्मा,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्योराज जाट,पूर्व प्रधान ममता जाट,निवाई विस्तारक रोशन शर्मा,मंडल अध्यक्ष मदन लाल सैनी,नंद लाल गुर्जर,मीडिया प्रभारी कमलेश यादव,सोशल मीडिया प्रभारी गणेश सैनी, मनोज पाटनी, राजेश कसाना, राजेन्द्र सराधना,विनय सिंह ताखर, गणेश चौधरी,मदन लाल शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर जिला अस्पताल में 15 नई मशीनों का इंस्टालेशन,अब निजी सेंटर्स से मिलेगा छुटकारा

 

Trending news