Tonk News: टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, 7 लाख रुपए के सामान जलकर खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647313

Tonk News: टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, 7 लाख रुपए के सामान जलकर खाक

उनियारा के सोप कस्बे में टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लगने से करीब 7 लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.  फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने 1 घंटे में काबू पाया, लेकिन तब तक सामान जलकर राख हो गया.

Tonk News: टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, 7 लाख रुपए के सामान जलकर खाक

Tonk News: उनियारा के सोप कस्बे में रविवार रात को एक टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना मिलने पर खातोली कल्पतरु बिजली प्लांट और उनियारा नगर पालिका से दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग से गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हेड कॉन्स्टेबल प्रधान मीना ने बताया कि कृषि मंडी के पास पचाला रास्ते पर स्थित मोहन लाल धाकड़ के मकान में आगे की ओर 3 दुकानें बनी हुई है. तीनों दुकानों को अलीगढ़ निवासी विमल जैन को किराए पर दे रखा है, जिसको टेंट हाउस का गोदाम बना रखा है, जिसमें करीब 6-7 लाख रुपए का सामान रखा था. रविवार रात को टेंट गोदाम में अचानक आग लग गई.

ये भी पढ़ें- Bharatpur News: नासिर-जुनैद हत्याकांड पर भरतपुर IG गौरव श्रीवास्तव का बयान, गौरक्षा दल पर लगाया ये गंभीर आरोप

अल सुबह करीब 5 बजे मकान मालिक और मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले लोगों को धुंआ उठता नजर आया. इस पर टेंट हाउस के मालिक को सूचना दी। आधे घंटे बाद वह अलीगढ़ से सोप आया और पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी. इस दौरान ग्रामीणों ने अपने स्तर पर टैंकर मंगवाकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए. करीब 6 बजे 2 दमकल मौके पर पहुंची और करीब पौने एक घंटे में आग बुझाई, लेकिन तब तक टेंट, कुर्सी और अन्य सामान जलकर राख हो गया.

 

Trending news