टोंक: अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों पर एक्शन, 168 ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336523

टोंक: अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों पर एक्शन, 168 ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

नाकाबंदी आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था तभी कोटड़ी मोड़ की तरफ़ से एक व्यक्ति अपने हाथ में प्लास्टिक की थैली लेकर पैदल पैदल खिजुरी की तरफ आता नज़र आया.

टोंक: अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों पर एक्शन, 168 ग्राम गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

Tonk: टोंक जिले में उनियारा क्षेत्र के सोप थाना पुलिस ने नशा करने वाले और अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 168 ग्राम गांजा जब्त किया हैं. 

सोप थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह राजावत ने बताया कि मनीष त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक टोंक के आदेशानुसार शकील अहमद खान पुलिस उपाधीक्षक वृताधिकारी वृत उनियारा के सुपरविजन में मन थाना अधिकारी नरेन्द्र सिंह राजावत, उप निरीक्षक मय स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल, प्रधान, कांस्टेबल केलाश, ओमवीर सिंह, परसुराम, फूलसिंह चालक ने कोटड़ी मोड़ के खिजुरी की तरफ नहर पर पहुंचे, जहां नाकाबंदी शुरू की गई.

यह भी पढे़ं- इन चीजों का कभी नहीं करें किसी से लेन-देन, घर में आ सकती है भुखमरी

इस दौरान नाकाबंदी आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था तभी कोटड़ी मोड़ की तरफ़ से एक व्यक्ति अपने हाथ में प्लास्टिक की थैली लेकर पैदल पैदल खिजुरी की तरफ आता नज़र आया, जो बावर्दी पुलिस जाब्ता को नाकाबंदी करता देखकर दूर से ही वापस घूमकर जाने लगा, जिस पर शक होने पर हमराह पुलिस जाब्ता की. मदद से उक्त व्यक्ति का पीछा कर पकड़ा और नाम पता पूछा तो अपना नाम रामधन पुत्र बद्रीलाल जाति मीणा उम्र 47 साल निवासी खजूरी थाना रवानाडूंगर जिला सवाई माधोपुर का होना बताया. 

उक्त व्यक्ति के पास प्लास्टिक की थैली में कुल 168 ग्राम गांजा मिला उक्त व्यक्ति द्वारा बिना अनुज्ञापत्र के गांजा रखने का कृत्य अन्तर्गत धारा 8/20 एन. डी. पी. एस. एक्ट का पाया जाने पर उक्त व्यक्ति के कब्जे में मिला गांजा को जरिये जब्त किया गया और आरोपी रामधन को जरिये फर्द गिरफ्तार किया गया. अवैध रूप से गांजा रखने पर रामधन (47) पुत्र बद्री लाल जाति मीणा उम्र 47 साल निवासी खजूरी थाना रवाना डूंगर जिला सवाई माधोपुर को बिना लाइसेंस और अनुमति के गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार कर 168 ग्राम गांजा जब्त किया है. 

Reporter- Purshottam Joshi

टोंक की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर घूंघट खोलने से पहले ही दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फट गई दुल्हन की आंखें, लगी दनादन पीटने

 

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news