टोंक न्यूज: ट्रक में घुसी रोडवेज की बस, कांस्टेबल समेत दो की मौत, 11 सवारियां घायल
Advertisement

टोंक न्यूज: ट्रक में घुसी रोडवेज की बस, कांस्टेबल समेत दो की मौत, 11 सवारियां घायल

Tonk Accident News: टोंक के दूनी में बस ट्रेलर का भीषण सड़क हादसा.सड़क हादसे में महिला हेड कांस्टेबल समेत दो की मौत.हेड कांस्टेबल सरकारी कार्य से कोटा गई थीं वापस लौटते वक्त हुआ हादसा.

टोंक के दूनी में बस ट्रेलर का भीषण सड़क हादसा.

Tonk Accident News: राजस्थान के टोंक से सड़क हादसे की खबर है. देवली से जयपुर की ओर जा रही रोडवेज बस सरोली के पास पीछे से ट्रक में घुस गई.इसके बाद बस में कोहराम मच गया. इस हादसे में एक महिला हेड कांस्टेबल समेत दो जनों की मौत हो गई. वहीं, 11 जने घायल हो गए.इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को दूनी अस्पताल लाया गया. जहां दो को मृत घोषित कर दिया. चार को प्राथमिक उपचार के बाद टोंक रेफर कर दिया.

जयपुर कोटा नेशनल हाइवे 52 पर खड़े ट्रक के पीछे से घुस गई

देवली डीएसपी सुरेश कुमार मेघवाल ने बताया कि आज रात एक रोडवेज बस कोटा से जयपुर जा रही थी. इस दौरान वह घाड थाना क्षेत्र से गुजर रहे जयपुर कोटा नेशनल हाइवे 52 पर खड़े ट्रक के पीछे से घुस गई. इससे बस में चींख पुकार मच गई. इस हादसे में दो की मौत हो गई.

दोनों शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया 

 मरने वालों मे एक महिला हेड कांस्टेबल की पहचान टोंक निवासी चंदा रघुवंशी के रूप में हुई दूसरे शव मोईन घंटाघर कोटा निवासी है. दोनों शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

गंभीर होने से उन्हे टोंक रेफर किया है

उधर 11 घायल हुए है. इनमें से चार की हालात गंभीर होने से उन्हे टोंक रेफर किया है. अन्य को दूनी अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनका प्राथमिक उपचार कर भेजा उधर हादसे की सूचना मिलने के बाद देवली डीएसपी समेत घाड थाना दूनी थाना प्रभारी मय जाप्ते मौके पर पहुंचकर राहत कार्य मे जुटे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार

 

Trending news