ये अर्थी नहीं कानून व्यवस्था का सच है? पायलट के गढ़ में महिला के साथ हुई बर्बरता
Advertisement

ये अर्थी नहीं कानून व्यवस्था का सच है? पायलट के गढ़ में महिला के साथ हुई बर्बरता

Tonk News: तलाश में जब निकलें तो खेत में महिला लादी का शव मिला, खेत पर कटे हाथ मिले. खून से लतपथ अवस्था में अंधेरे में शव को पड़ा देख परिजन चौंक गए! आखिर इस निर्दोंष का क्या कसूर था. जो हवानों ने इतनी दर्द भरी मौत दी है. कुछ गहनों के लालच में हाथ क्यों काटा है? क्या राजस्थान के टोंक में कानून का खौफ नहीं है. 'जादूगर' के बुलडोजर का डर नहीं, पायलेट के शाख की चिंता नहीं है? 

 

खेत में पड़ा महिला का शव, अंधेर में इस हालात में शव देख शिहिर हुठे अपने..

Tonk News: इंसान अब हैवान और शैतान बन चुका है. उसकी मानवता शून्य हो चुकी है. कानून का खौफ भी नहीं है. न जादूगर के बुलडोजर का खौफ है, न आरोपियों को पायलट की शाख की चिंता है. तभी तो टोंक से दिल दहलानें वाली घटना सामने आई है. जहां हैवानों ने खेत में चारा काट रही महिला का हाथ काटकर वारदात को अंजाम दिया! मौत का जख्म देकर आरोपी 58 साल की महिला के आभूषण लूट ले गए. 

आपको बता दें कि टोंक जिले में देवली थाना क्षेत्र के गांवड़ी गांव में गुरुवार देर शाम एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां अज्ञात लुटेरों ने एक 58 साल की महिला के हाथ काटकर चांदी के आभूषण लूट लिए. फिर मौका पाकर भाग छूटे. घटना का पता महिला के घर नहीं पहुंचने पर लगा.

खेत में पड़े थे कटे हुए हाथ
जानकारी के अनुसार महिला लादी पुत्री बजरंग गुर्जर निवासी गावड़ी है, महिला यहां अपने पीहर गावड़ी ही रहती है. गुरुवार को महिला मवेशी चराने के लिए लिए गांवड़ी से करीब 2 किलोमीटर दूर सिरोही की ओर अपने खेत पर गई, लेकिन शाम तक नहीं लौटी. जिससे परिजनों को शंका हुई. वह लादी देवी की तलाश करते हुए खेत पर पहुंचे तो महिला के हाथ कटे हुए मिले. महिला की मौत हो गई और लुटेरे महिला के हाथों के कड़े ले गए. आरोपियों ने मांदलिया भी लूटकर ले गए. 

घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. वहीं, देवली थाना पुलिस मौके पर पहुंची है, जो मामले की जानकारी ले रही है. फिलहाल ग्रामीण आक्रोशित हैं जो घटना से आक्रोशित होकर शव उठाने से इंकार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर राजस्थान में बेणेश्वर मेले को क्यों कहा जाता है आदिवासियों का महाकुंभ? जानकर आप भी हो जाएंगे इनके दिवानें

 

Trending news