Malpura: कॉलेज के लिए निकली छात्रा मालपुरा से हुई लापता, बेंगलुरू में युवक के साथ मिली
Advertisement

Malpura: कॉलेज के लिए निकली छात्रा मालपुरा से हुई लापता, बेंगलुरू में युवक के साथ मिली

Malpura, Tonk News: टोंक के मालपुरा स्थित टोडारायसिंह में कॉलेज के लिए निकली छात्रा निधि जैन की गुमशुदा की तलाश आखिरकार खत्म हुई. जिसके कारण बीते 30 नवंबर को सर्व समाज टोडारायसिंह के जरिए सैकड़ों की संख्या में उपखंड कार्यालय तक रैली निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया गया था. 

गुमशुदा बालिका बेंगलुरु से बरामद

Malpura, Tonk News: टोंक के मालपुरा स्थित टोडारायसिंह में बीते 23 नवंबर को कॉलेज के लिए निकली छात्रा निधि जैन की गुमशुदा की तलाश आखिरकार खत्म हुई. पुलिस के लगातार प्रयास और जैन समाज के दबाव से पुलिस टीम ने बेंगलुरु के हॉस्कोटे थाना इलाके से एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. बता दें कि जैन समाज के साथ ही टोडारायसिंह के सर्व समाज में निधि के साथ किसी अनहोनी को लेकर आशंका व्याप्त होने लगी थी.  जिसके कारण बीते 30 नवंबर को सर्व समाज टोडारायसिंह के जरिए सैकड़ों की संख्या में उपखंड कार्यालय तक रैली निकालकर जोरदार प्रदर्शन किया गया था. उस समय पुलिस अधिकारी सुशील मान एसडीएम रूबी अंसार थानाधिकारी दातारसिंह मौजूद रहें. साथ ही आक्रोशित लोगों से कार्रवाई के लिए 3 दिनों का समय मांगा गया, लेकिन आक्रोशित लोगों ने 24 घंटे में छात्रा को ढूंढने और आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम देकर जिद पर अड़ गए. 

मामले को लेकर 2 दिसंबर शाम 5 बजे तक के समय पर सहमति बनी और मामला शांत हुआ. जिसके बाद एएसपी मालपुरा राकेश कुमार सीओ सुशील मान सीआई दातार सिंह ने लापता छात्रा के परिजनों को थाने बुलाकर बारीकी से पूछताछ की तथा काल डिटेल के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया. मामले को खंखाला गया तो पता चला निधि हाल ही में 18 वर्ष की बालिग हुई है. ऐसे में पुलिस ने माना की छात्रा जहां कहीं भी है वहां अपनी मर्जी से है. वहीं छात्रा को बेंगलुरु के हॉस्कोटे थाना इलाके से सिरोही तहसील देवली जिला टोंक निवासी युवक हेमराज प्रजापत के साथ पकड़ा गया. 

मामले में आगे टोडारायसिंह से महिला पुलिस कांस्टेबल के बेंगलुरु पहुंचने पर पुलिस टीम दोपहर के बाद रवाना होगी और देर शाम तक युवक-युवती को लेकर टोडारायसिंह पहुंचने की संभावना व्यक्त की गई हैं. साथ ही लापता छात्रा के सकुशल मिलने पर टोडारायसिंह सर्व समाज द्वारा एएसपी राकेश कुमार सीओ सुशील मान सीआई दातार सिंह और टीम में शामिल साइबर सेल टोंक के राजेश शर्मा का धन्यवाद और आभार व्यक्त कर हर्ष व्यक्त किया जा रहा है. 

Reporter:  पुरषोत्तम जोशी

खबरें और भी हैं...

Hot Water Benefits: सर्दी में गर्म पानी से घटेगा वेट, मिलेगा ये बड़ा फायदा जानकर हो जायेंगे हैरान

Gym Workout: जिम में वर्कआउट के दौरान ये गलतियां हो सकती है जानलेवा

Trending news