रमेश बिधूड़ी के बयान पर पायलट का पलटवार, कहा- मैं मुस्कुरा के सुनता हूं, जवाब देना जनता का काम
Advertisement

रमेश बिधूड़ी के बयान पर पायलट का पलटवार, कहा- मैं मुस्कुरा के सुनता हूं, जवाब देना जनता का काम

Sachin Pilot counterattack on BJP: कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी के बयानों पर पलटवार किया है. जनता के बीच मे हमने जा कर काम किया है,ओर इसी वजह से आज सभी लोगों का समर्थन मिल रहा है, यही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है, हमारे विरोधी जो भी बोलतें है मुस्कुरा के सुनता हूं, और जवाब देने का काम जनता पर छोड़ता हूं.

 

रमेश बिधूड़ी के बयान पर पायलट का पलटवार, कहा- मैं मुस्कुरा के सुनता हूं, जवाब देना जनता का काम

Sachin Pilot counterattack on BJP:  पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन पायलट आज विधानसभा क्षेत्र की उन 11 ग्राम पंचायतों के दौरे पर पहुंचे, जो राजस्थान में नए जिले बनाए जाने के बाद केकड़ी जिले में शामिल होने से खुद सचिन पायलट ने रोक दी थी.

चूली, इंदोकिया, हमीरपुर सहित 11 ग्राम पंचायतों के 33 से ज्यादा गांवों में आज पायलट ने दूसरे दिन तूफानी दौरा किया.चूली गांव से शुरू हुए चुनावी प्रचार के दूसरे दिन आज पायलट का जबरदस्त क्रेज युवाओं,बुजुर्गों,महिलाओं और बच्चों में देखने को मिला.बता दें कि अपनी सभा से सचिन पायलट ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बयानों पर पलटवार भी किया है. 

सबसे पहले वोट डालना है

युवा सचिन पायलट आई लव यू के नारे लगाते दिखे तो हमारे मुख्यमंत्री सचिन पायलट जैसा हो के नारे से ग्रामीण इलाका गूंज उठा.सचिन पायलट ने भी गांव-गांव,ढाणी ढाणी आमजन की भावनाओं के अनुसार सभी के स्वागत सम्मान में शामिल हुए और बुजुर्गो का आशिर्वाद भी लिया.इस दौरान पायलट ने मंच से संबोधित करते हुए आमजन से अपील करते कहा कि आप सभी 25 नवंबर को सबसे पहले वोट डालना है, उसके बाद कोई दूसरा काम करना है.महिलाओं के साथ युवाओं, किशोरियों और नव मतदाताओं से अधिक से अधिक वोट डालने और डलवाने की अपील की.

नेता आएंगे जाति,धर्म के नाम लड़ाएंगे

साथ ही 11 ग्राम पंचायतों को नए जिले केकड़ी में शामिल नहीं होने देने के आपने वादे को भी जमकर भुनाते नजर आए.इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि भाजपा के नेता आएंगे जाति,धर्म के नाम लड़ाएंगे.लेकिन हमने सबकों एक जुट होकर बिना धर्म,जाति के भेदभाव के काम किया.और करवाया है,

इसलिए सबकों आपसी भेदभाव मिटाकर वोट देना ऐसे और पिछले चुनावों की जीत से ज्यादा मतों से जितवाना है.वहीं, सांसद रमेश बिधूड़ी के बयानों पर कहा कि कौन क्या बोलता है.उस पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है.हमें बस सबकों साथ लेकर चलना है और काम करना है.

ये भी पढ़ें- आज पीएम मोदी आ रहे उदयपुर, मेवाड़ को साधने पर रहेगा जोर, समझें 28 सीटों का गणित

 

Trending news