Niwai News: निवाई में 19 साल की महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह की तलाश कर रही पुलिस
Advertisement

Niwai News: निवाई में 19 साल की महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह की तलाश कर रही पुलिस

Niwai News: निवाई में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे इलाके में दहशत का माहौल है.

वजह की तलाश कर रही पुलिस

Niwai: गांव भुरटिया में मंगलवार की शाम को एक महिला फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी नरेश कंवर जाप्ते के साथ गांव भुरटिया पहुंच गई और उच्चाधिकारियों को महिला की आत्महत्या की जानकारी दी. सूचना पर पीपलू पुलिस उपाधीक्षक इंदु लोदी घटनास्थल पर पहुंची. थानाधिकारी ने एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलवाया.

साथ ही एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर कुछ सेम्पल लिए. थानाधिकारी नरेश कंवर ने बताया कि मंगलवार की शाम को भुरटिया गांव में कोमल जाट पत्नी हंसराज जाट उम्र 19 वर्ष अपने ससुराल में कड़े पर अपनी लूंगडी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने लोगों की मदद से शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर सीएचसी निवाई लेकर आए और शव को मोर्चरी में रखवा दिया. 

बता दें कि उन्होंने बताया कि बुधवार को एसडीएम रविकांत सिंह के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम करवाया नरेश कंवर ने बताया कि उक्त मामले में मृतक महिला के पिता रामप्रसाद जाट निवासी नेनवा थाना चाकसू ने रिर्पोट देकर जांच की मांग की है और पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने पुलिस को बताया कि महिला करीब 5-6 माह की गर्भवती थी. इसके बाद महिला का शव ससुराल पक्ष को सौंप दिया.

Reporter: Purshottam Joshi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news