टोंक में तनाव के बाद सियासी पारा गर्म, बीजेपी की चार सदस्यी कमेटी पहुंची मालपुरा
Advertisement

टोंक में तनाव के बाद सियासी पारा गर्म, बीजेपी की चार सदस्यी कमेटी पहुंची मालपुरा

Tonk: टोंक जिले के मालपुरा में रविवार की शाम हुए बाइक की रफ्तार को लेकर पथराव और तनाव के बाद सियासी पारा गर्म होने लगा है कांग्रेस की बयानबाजी के बाद अब भाजपा इस पूरे मुद्दे को भुलाने की कोशिश कर रही है.

 

टोंक में तनाव के बाद सियासी पारा गर्म, बीजेपी की चार सदस्यी कमेटी पहुंची मालपुरा

Tonk: आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की ओर से गठित की गई 4 सदस्य कमेटी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नेतृत्व में मालपुरा पहुंची. जहां पुरानी तहसील इलाके में परिवारजनों और आमजन से मुलाकात की इस दौरान पीड़ितों ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का हाथ पकड़कर पूरे घटनाक्रम से रूबरू करवाया राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी बड़ी सादगी के साथ पीड़ितों की पीड़ा को सुना एक एक व्यक्ति से घर में जाकर मिले और घर में हुई तोड़फोड़ लूट की घटना की जानकारी ली.

 इस दौरान टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी टोंक जिला प्रमुख सरोज नरेश बंसल मालपुरा नगर पालिका चेयरमैन सोनिया सोनी सहित मालपुरा उपखंड क्षेत्र के भाजपा नेता मौजूद रहे. इस दौरान भाजपा के दल ने अविकानगर गेस्ट हाउस में पुलिस अधिकारियों के साथ भी बैठक कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया राजेंद्र राज्यवर्धन सिंह राठौड़ मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि भारत को दूसरा पाकिस्तान बनने नहीं देंगे.

 भारत में दो पाकिस्तान नहीं बनने देंगे. इस तरह से हिंदू समाज के साथ झगड़े नहीं होने देंगे. राजस्थान की कांग्रेस सरकार इन सब को बढ़ावा देती है, कार्रवाई नहीं करती वही मदन दिलावर नहीं भी कांग्रेस को सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया पिछले सालों में हुए विवाद और तनाव की घटनाओं को याद करते हुए कहा कि यहां पर पुलिस और प्रशासन लापरवाही बरत रहा है.

ये भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

 

Trending news