हाथ में तीर-कमान उठाकर विधायक प्रशांत बैरवा ने की गहलोत सरकार की तारीफ
Advertisement

हाथ में तीर-कमान उठाकर विधायक प्रशांत बैरवा ने की गहलोत सरकार की तारीफ

राजस्थान तीरंदाजी संघ के तत्वावधान में टोंक जिला तीरंदाजी संघ द्वारा राजस्थान राज्य सीनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का डॉ.के.एन.मोदी विश्वविद्यालय में विधायक प्रशांत बैरवा ने तीर चलाकर विधिवत शुभारंभ किया.

हाथ में तीर-कमान उठाकर विधायक प्रशांत बैरवा ने की गहलोत सरकार की तारीफ

Tonk: राजस्थान तीरंदाजी संघ के तत्वावधान में टोंक जिला तीरंदाजी संघ द्वारा राजस्थान राज्य सीनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का डॉ.के.एन.मोदी विश्वविद्यालय में विधायक प्रशांत बैरवा ने तीर चलाकर विधिवत शुभारंभ किया. राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के उद्धाटन समारोह में तीरंदाजी संघ द्वारा विधायक प्रशांत बैरवा का स्वागत किया गया.

इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि राज्य सरकार खेलों को विकसित करने तथा ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री ने राज्य के युवाओं के लिए खेलों में अवसर प्रदान करने के लिए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन विश्व में एक नई मिसाल कायम की है.

अगला बजट युवाओं को समर्पित होगा

बैरवा ने यह भी कहा कि राज्य सरकार का अगला बजट खेलों और युवाओं को समर्पित होगा. क्षेत्र खेलों के विकास हेतु आने बजट में विभिन्न प्रस्ताव बनाकर मुख्यमंत्री को देगें. उन्होंने कहा कि निवाई में राज्य सरकार ने विधायक अभिशंषा पर स्टेडियम की भूमि आवंटित कर दी है जिस पर जल्द ही निर्माण कार्य की योजना बनाई जाएगी.

प्रतियोगिता के आयोजन सचिव देवनारायण गुर्जर ने बताया कि तीरदांजी प्रतियोगिता में विश्व चैंपियनशिप पदक विजेता तथा अर्जुन अवॉर्डी डीएसपी रजत चौहान, विश्व चैंपियनशिप में रिकॉर्ड बनाने वाली प्रिया गुर्जर, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी स्वाति दूधवाल, सर्वेश पारीक, पैराओलिंपियन श्यामसुन्दर स्वामी सहित राज्यभर से क 400 तीरंदाजी के खिलाड़ी भाग ले रहे है.

तीरंदाजी संघ के पदाधिकारी रहे मौजूद

संजय शर्मा बताया कि राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में नेशनल कोच अनिल जोशी एवं दुष्यंत मिश्रा के निर्देशन एवं नेशनल स्तर के निर्णायक तथा राजस्थान तीरंदाजी संघ के पदाधिकारियों की मौजूदगी में तीरंदाजी के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे है.भाग लेंगे.

उन्होंने बताया कि उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता राजस्थान तीरंदाजी संघ प्लानिंग कमेटी के चेयरमैन दीपेंद्रसिंह खंगारोत ने की. विशिष्ठ अतिथि के रूप में देवनारायण मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष सुरेश डोई, कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव प्रदीप पारीक, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी सरपंच रूपसिंह डोई, राजेश गुरूजी शामिल हुए.

Reporter- Purushottam Joshi

ये भी पढ़े..

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

 

Trending news