Malpura: भाई- बहन के साथ बर्बरता, जूतों की माला पहनाकर किया प्रताड़ित, 6 गिरफ्तार
Advertisement

Malpura: भाई- बहन के साथ बर्बरता, जूतों की माला पहनाकर किया प्रताड़ित, 6 गिरफ्तार

Malpura, Tonk News: टोंक के मालपुरा विधानसभा क्षेत्र में टोडारायसिंह के लंबाहरी सिंह थाना पुलिस ने  भाई- बहन के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. मोग्या जाति के लोगों ने एक युवक युवती को बंधक बनाकर बर्बरता पूर्वक मारपीट करते हुए, चीमटे सें दागकर, जूतों की माला पहनाकर प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Malpura, Tonk News: टोंक के मालपुरा विधानसभा क्षेत्र में टोडारायसिंह के लंबाहरी सिंह थाना पुलिस ने भाई- बहन के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट कर व जूतों की माला पहनाकर प्रताड़ित करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पूरे मामले में अब तक पुलिस ने कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी लांबाहरिसिंह ने बताया कि थाना इलाके में भोपालावजी की ढाणी तन कांटोली में मोग्या जाति के लोगों ने एक युवक युवती को बंधक बनाकर बर्बरता पूर्वक मारपीट करते हुए, चीमटे सें दागकर, जूतों की माला पहनाकर प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल करने के संबंध में, परिवादी कालू मोग्या निवासी मुंडिया कला ने प्रकरण दर्ज करवाया था.

इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई को लेकर गठित विशेष पुलिस टीम ने थानाधिकारी भागीरथ सिंह के सुपरविजन में कार्रवाई करते हुए, नामजद आरोपी पारस पुत्र रामदयाल मोग्या, हेमराज पुत्र रामदयाल मोग्या निवासी भोपालाव जी की ढाणी, शंकर पुत्र नवरत्न मोग्या निवासी मदनपुरा ढाणी तन झिरोता थाना बोराड़ा जिला अजमेर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से कोर्ट के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया गया.

मामले में पुलिस ने तीन और नामजद आरोपी गोवर्धन पुत्र देवाराम बावरी निवासी लांबिया जुन्नारदार, हरजी राम उर्फ प्रधान पुत्र गुलाब मोग्या निवासी डिग्गी एंव शंकर पुत्र बंशी मोग्या निवासी मोगा ढाणी कांटोली को गिरफ्तार किया गया है. मामले में अब तक कुल 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इस मामले में परिवादी पीड़िता के बयान धारा 164 में बयान दर्ज कराये गये हैं. थाना अधिकारी ने बताया कि शेष नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम रवाना कर दी गई हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter - Purshottam Joshi

यह भी पढे़ं- 

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल-डीजल की किमतों में हुआ बदलाव? जानें अपने शहर का भाव

लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

 हेड कॉन्स्टेबल ने बूढ़ी अम्मा को मारी लात, खून खौला देंगी ये तस्वीरें, कहेंगे- जेल में डालो इसे

Trending news