पायलट के गढ़ पहुंचे धर्मेंद्र राठौड़, कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने सुनाई पीड़ा
Advertisement

पायलट के गढ़ पहुंचे धर्मेंद्र राठौड़, कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने सुनाई पीड़ा

आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद राठौड़ ने जिला कलेक्टर से इत अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में सरकारी योजनाओं की समीक्षा की.

पायलट के गढ़ पहुंचे धर्मेंद्र राठौड़, कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने सुनाई पीड़ा

Tonk news : आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद राठौड़ ने जिला कलेक्टर से इत अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में सरकारी योजनाओं की समीक्षा की. वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए राठौड़ ने मुख्यमंत्री गहलोत के महंगाई राहत कैम्पों की जमकर तारीफ की और कहा कि आमजन को सीधा लाभ मिल रहा है.

साथ ही राजस्थान के कई जिलों में आरटीडीसी की बदहाल होटल्स और पर्यटन की सम्भावना ओं को लेकर किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी. .साथ ही टोंक जिले में विश्व प्रसिद्ध सुनहरी कोठी,हाथी भाटा, बीसलपुर बांध, टोडारायसिंह की बावड़ियों और हवेलियों सहित अन्य पर्यटन स्थलों की सम्भावनाओं पर चर्चा की. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राठौड़ ने कहा कि जल्द ही राजस्थान में आरटीडीसी की बदहाल होटलों की तस्वीर बदलने की बात कही और कहा कि यहां पर पर्यटकों को लेकर जल्द शुरूआत होगी. साथ ही सीएम गहलोत और पायलट के बीच चल रहे सियासी द्वंद के सवालों को टालते हुए नजर आए.

हालांकि सीएम गहलोत द्वारा बीते दिनों दिनों सचिन पायलट को लेकर दिए सरकार गिराने वाले बयानों का समर्थन करते हुए कहा कि जब सीएम साहब ने ही कह दिया तो उसमें कोई गुंजाइश हो ही नहीं सकती. वहीं इस दौरान नगर परिषद के पार्षदों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा राठौड़ से भ्रष्टाचार को लेकर शिक़ायते की. कहा कि टोंक नगर परिषद में भ्रष्टाचार चरम पर है. कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इस पर राठौड़ ने लिखित में शिकायत देने की बात कही और उस पर कार्रवाई करवानै का वादा किया. वहीं इसके बाद राठौड़ ने सुनहरी कोठी का दौरा कर उसे निहारा और उसकी जमकर तारीफ की.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news