बजरी रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़, टेंट हाउस में लगाई आग, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283935

बजरी रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़, टेंट हाउस में लगाई आग, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

 जिले के दूनी थाना क्षेत्र में रविवार रात को लोगों की भीड़ ने एकराय होकर बजरी लीज धारक की ओर से लगा रखे बजरी नाके के टेंट हाउस को जला दिया. इस दौरान वहां रवन्ना काटने के लिए बैठे एसआर कंपनी के कैशियर समेत 6 लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले.

बजरी रॉयल्टी नाके पर तोड़फोड़, टेंट हाउस में लगाई आग, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

 टोंक: जिले के दूनी थाना क्षेत्र में रविवार रात को लोगों की भीड़ ने एकराय होकर बजरी लीज धारक की ओर से लगा रखे बजरी नाके के टेंट हाउस को जला दिया. इस दौरान वहां रवन्ना काटने के लिए बैठे एसआर कंपनी के कैशियर समेत 6 लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले. मामले को लेकर देर रात को ही कैशियर ने दूनी थाने में 10-12 नामजद और करीब 100 अन्य लोगों के खिलाफ टेंट जलाने का मुकदमा दर्ज कराया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात को ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि बंथली में बनास नदी के बजरी लीज धारक ने बजरी नाका बना रखा है. बनास नदी से बजरी भरकर लाने वाले वाहन यहां पर रवन्ना कटवाकर निकलते हैं. इन वाहनों से गांव के कुछ लोग गोशाला के संचालन के लिए 100 रुपए प्रति वाहन मांगते हैं, लेकिन सभी वाहन मालिकों ने मिलकर महीने के एकमुश्त 10-20 हजार रुपए देने की बात कही, लेकिन गांव के लोग प्रति वाहन 100 रुपए गोशाला के नाम पर देने के लिए अड़ गए.

नाके पर कैशियर समेत 6 लोग जान बचाकर भागे

मामले को लेकर रविवार दोपहर को एक ट्रैक्टर ड्राइवर से गोशाला की रसीद को लेकर झगड़ा हो गया. इससे नाराज लोगों ने देर रात को करीब 9.30 बजे बंथली में लगे बजरी नाके के टेंट में आग लगा दी. इस दौरान कैशियर समेत 6 लोग जान बचाकर वहां से निकले.

आगजनी में जानहानि का नुकसान नहीं
थाना प्रभारी ने बताया कि नाके पर रवन्ना काटने वाले कैशियर अंकित शर्मा ने 10- 12 नामजद और 100 अन्य लोगों के खिलाफ टेंट जलाने और तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दी है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात को ही 3 लोगों सत्यनारायण चौधरी, अशोक शर्मा, रामफूल माली को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Reporter- Purshottam Joshi 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news