रायसिंहनगर: वार्ड में जलभराव की स्थिति, नगरपालिका की बढ़ी जिम्मेदारी
Advertisement

रायसिंहनगर: वार्ड में जलभराव की स्थिति, नगरपालिका की बढ़ी जिम्मेदारी

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी राजेश कुमार गोठवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसाती पानी की निकासी को लेकर नगर पालिका में टीमें लगातार वार्ड स्तर पर कार्य कर रही हैं. 

वार्डो में जलभराव की स्थति

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में लगातार हो रही बरसात से कई वार्ड में जलभराव की स्थिति हो गई है. लगातार तीन दिन से हो रही बरसात से मौसम में काफी बदलाव हुआ है. आज सुबह से ही तेज बरसात का दौर जारी है, सुबह 4 बजे से हो रही रुक-रुक कर बरसात से सड़कों में पानी जमा हो गया, जिससे वाहन चालकों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. कई वार्डो में जलभराव की स्थिति को देखते हुए नगर पालिका की टीमों द्वारा बरसाती पानी की निकासी को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहें हैं. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी राजेश कुमार गोठवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसाती पानी की निकासी को लेकर नगर पालिका में टीमें लगातार वार्ड स्तर पर कार्य कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें - रिफाइनरी का 51 प्रतिशत कार्य पूरा, अब तक 18936 करोड़ खर्च, मार्च 24 तक काम पूरा

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी राजेश कुमार खुद जलभराव वाले वार्डों की मॉनिटरिंग कर रहें हैं. बरसात के चलते विद्युत आपूर्ति ऐतिहात तौर पर बंद की हुई है. वहीं हनुमान मंदिर रोड़, गुरुद्वारा रोड़, मिनी सचिवालय के पास कई निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति है. ग्रामीण क्षेत्र में जहां बरसात से फसलों को लाभ हुआ हैं, वहीं बरसात से कई कच्चे मकानों को भी नुकसान के समाचार सामने आ रहें हैं. लगातार नगर पालिका ट्रैक्टर व मोटर के माध्यम से पानी की निकासी के प्रयास कर रही है.

Reporter - Kuldeep Goyal

 

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news