श्रीगंगानगर के गजसिंह पुरा में एक साथ 2 सुसाइड, वीरान हुए मासूम बच्चों के घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1591339

श्रीगंगानगर के गजसिंह पुरा में एक साथ 2 सुसाइड, वीरान हुए मासूम बच्चों के घर

Sriganganagar News: श्री गंगानगर के गजसिंहपुर में दो अलग अलग आत्महत्या का माममला सामने आने पर  शहर में माहौल गमगिन बना हुआ है. वार्ड संख्या 3 के मृतक की पत्नी का बीते वर्षों देहांत हो चुका है और मृतक के छोटे छोटे दो बच्चे हैं इन बच्चों पर से मां का साया तो पहले ही उठ चुका था अब बच्चे के सर से पिता का साया भी उठ गया.

श्रीगंगानगर के गजसिंह पुरा में एक साथ 2 सुसाइड, वीरान हुए मासूम बच्चों के घर

Sriganganagar News: गजसिंहपुर में दो अलग अलग आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.गजसिंहपुर निवासी सोमी चावला नामक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है. दूसरी घटना गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 3 की है एक व्यक्ति ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. दोनों घटनाओं में दोनों व्यक्तियों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.फिलहाल अलग-अलग हुई इस आत्महत्या मामले के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ में Instagram लाइव आकर युवक ने पुलिस थाने के सामने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

पुलिस दोनों मामलों की जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि वार्ड संख्या 3 के मृतक की पत्नी का बीते वर्षों देहांत हो चुका है और मृतक के छोटे छोटे दो बच्चे हैं इन बच्चों पर से मां का साया तो पहले ही उठ चुका था लेकिन आज पिता का साया उठ गया है. इन दोनों घटनाओं से शहर में गमगिन माहौल बना हुआ है. इसके साथ ही गजसिंहपुर के गांव 19 FF के अंडर ब्रिज के पास रविवार को मिला अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त गजसिंहपुर निवासी के रूप में हुई है. इस शव का भी पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ेंBikaner : पति के थे दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध, 15 माह के बच्चे के साथ नहर में कूदकर दी जान

Trending news