पुलिस से बचने के लिए बीवी से बिकवाता था हेरोइन, तस्करी करते पति-पत्नी पकड़े गए
Advertisement

पुलिस से बचने के लिए बीवी से बिकवाता था हेरोइन, तस्करी करते पति-पत्नी पकड़े गए

पुलिस ने गश्त बढ़ाई गई है. इसी के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने प्रेम नगर में गांव 22-ए की नहर की पुलिया के पास पति-पत्नी को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है.अनूपगढ़ पुलिस थाने में पति-पत्नी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

पुलिस से बचने के लिए बीवी से बिकवाता था हेरोइन, तस्करी करते पति-पत्नी पकड़े गए

Anupgarh: नशे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ाई गई है. इसी के दौरान अनूपगढ़ पुलिस ने प्रेम नगर में गांव 22-ए की नहर की पुलिया के पास पति-पत्नी को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है.अनूपगढ़ पुलिस थाने में पति-पत्नी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढे़ं- Unique Love Story: 5 बच्चों की मां मासूमों को बिलखता छोड़ शादीशुदा प्रेमी के साथ चलती बनी

अनूपगढ़ पुलिस ने गस्त के दौरान रविवार को 24.30 ग्राम हेरोइन सहित पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. पुलिस थानाधिकारी फुलचंद शर्मा ने बताया कि एसआई अनूप सिंह मय जाप्ता रविवार को गस्त करते हुए 22-ए की तरफ जा रहा थे. जब वह प्रेमनगर से आगे नहर पर पहुंचे तो एक महिला और एक पुरूष पुलिस की गाड़ी को देखकर झाड़ियों में छुपने का प्रयास कर रहे थे, जिस पर पुलिस को शक हुआ और उन्हें रोककर नाम-पता पूछा, जिस पर पुरुष ने अपना नाम जसविंद्र सिंह उर्फ जस्सा उर्फ बाबा पुत्र अमरीक सिंह, जटसिख, निवासी वार्ड नंबर 8 प्रेमनगर अनूपगढ़ बताया और महिला ने जसप्रीत कौर पत्नी जसविंद्र सिंह,रायसिख, निवासी वार्ड नंबर 8 प्रेमनगर बताया.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

उन्होंने बताया कि वह दोनों पति-पत्नी हैं. शक होने पर दोनों की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान जसविंद्र सिंह के पास एक प्लास्टिक की थैली में 24.30 ग्राम हेरोइन मिली, जबकि महिला के पास हेरोइन की बिक्री के 1440 रूपए की नगदी, 60 प्लास्टिक की छोटी जिपर थैलियां और एक इलेक्ट्रीक कांटा मिला, जिससे वह हेरोइन तौलनी थी.

इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच कार्रवाई के लिए रामसिंहपुर पुलिस थाना के एसआई दौलाराम को जांच सौपी है. प्राथमिक पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लंबे समय से हेरोइन का काम करते हैं और दिल्ली से हेरोइन लाकर बेचते हैं. आरोपियों ने बताया कि महिला पर किसी प्रकार का शक नहीं होता, इसलिए दिल्ली से जसप्रीत कौर हेरोइन लेकर आती है.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

Trending news