रायसिंहनगर: युवक की निशृंस हत्या से इलाके में हड़कंप, जानिए पूरा मामला
Advertisement

रायसिंहनगर: युवक की निशृंस हत्या से इलाके में हड़कंप, जानिए पूरा मामला

उड़सर गांव में बीती रात में अज्ञात हमलावरों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं लहूलुहान मृतक का शव बरामद कर रायसिंहनगर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

घटना स्थल पर जमा भीड़

Srigaganagr: जिले के रायसिंहनगर के मुकलावा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव उड़सर में एक युवक की पीट-पीटकर अज्ञात हमलावरों ने की निशृंस हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार उड़सर गांव में बीती रात में अज्ञात हमलावरों ने लाठियों से पीट-पीटकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं लहूलुहान मृतक का शव बरामद कर रायसिंहनगर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. मृतक की पहचान संतोष बिश्नोई के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें : WhatsApp New Update : बॉस को नहीं बताना चाहते आप कि ऑनलाइन हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं

इस संबंध में मृतक संतोष बिश्नोई के चाचा सुरेंद्र बिश्नोई ने चार अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया है. हत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस उप अधीक्षक अनू बिश्नोई ने बताया कि मामले की गंभीकता को देखते हुए, प्रकरण दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है. फिलहाल मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.घटना की जानकारी मिलने के बाद से क्षेत्रवासियों में हड़कंप का माहौल है. 

Reporter - Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Baran : बकाया मांगने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, चाकूबाज बीवी पर मामला दर्ज
ये भी पढ़े: राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

ये भी पढ़ें : रिश्ते में ये झूठ बोल रहा है पार्टनर तो समझ लीजिए, अलग होने का आ गया है समय

Trending news