Sriganganagar: महिला कांग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन,सांसद निवास के बाहर लकड़ी के चूल्हे पर बनाई चाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608190

Sriganganagar: महिला कांग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन,सांसद निवास के बाहर लकड़ी के चूल्हे पर बनाई चाय

Sriganganagar : श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. दरअसल यह विरोध प्रदर्शन केंद्र सरकार के बढ़ाए गए गैस सिलेंडर्स के दामों और महंगाई को लेकर किया गया. इस बीच महिला कांग्रेस ने बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल के घर के मुख्य गेट के बाहर चूल्हे पर चाह बनाकर विरोध किया.

 

Sriganganagar: महिला कांग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन,सांसद निवास के बाहर लकड़ी के चूल्हे पर बनाई चाय

Sriganganagar : श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में लगातार देश में बढ रहे रसोई गैस के दामों के विरुद्ध महिला कांग्रेस द्वारा मोर्चा खोला गया है.सांसद निहालचंद के निवास के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया.सांसद निहालचंद मेघवाल के घर के मुख्य गेट के बाहर जमकर नारेबाजी की गई.जिसमें केंद्र सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

इस दौरान लकड़ी के चूल्हे पर चाय बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया.विरोध प्रदर्शन के दौरान सांसद निहालचंद अपने निवास पर मौजूद नहीं थे.

महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं की ओर से सोमवार को सांसद निवास के बाहर सिर पर गैस सिलेंडर रखाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ मंहगाई के विरोध में हल्ला बोल प्रदर्शन किया.

 महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष कंचन नायक ने बताया कि केन्द्र सरकार की रसोई गैस व अन्य आवश्यक वस्तुओं के दामों में की जा रही बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में संगठन की जिलाध्यक्ष कमला विश्नोई के नेतृत्व में सांसद निहालचंद मेघवाल के आवास के बाहर चूल्हे पर लकड़ियों से रोटी बनाकर भी विरोध प्रदर्शन किया.

 विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर अपना विरोध दर्ज करवाया.वहीं, कानून व्यवस्था के लिए थाना प्रभारी गणेश कुमार विश्नोई के नेतृत्व में में पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

विरोध प्रदर्शन के दौरान ऋतु धवन पार्षद, परमेश्वरी नायक, आरती, राधा, रानी, बनवारी बिश्नोई ,विनोद पूनिया ,सोनू पूनिया, नवाब खान, हेमत सहारन ,कृष्ण सहारन, राजन, सुशील ,राहुल ,कार्तिक, प्रमोद थोरी, अतर सिंह, सुमित, बार संघ उपाध्यक्ष अमरचंद डागला, सीताराम नायक, एडवोकेट रणवीर बिश्नोई, सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व महिला ब्लॉक पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news