sriganganagar: अनूपगढ़ में नशा कारोबारियों पर पुलिस ने कसी नकैल, आरोपी गिरफ्तार, नाइजीरियन शख्स से जुड़े थे तार
Advertisement

sriganganagar: अनूपगढ़ में नशा कारोबारियों पर पुलिस ने कसी नकैल, आरोपी गिरफ्तार, नाइजीरियन शख्स से जुड़े थे तार

sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर पुलिस और समाज के लोग चिंता में है, पुलिस ने नशा कारोबारियों और तस्करों पर नकैल करना शुरू कर दी है, 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में बढ़ रहे नशे की रोकथाम के लिए पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है, इसी अभियान के तहत अनूपगढ़ पुलिस ने गांव 1 एलएसएम के पास एक व्यक्ति को नाकाबंदी के दौरान गांव 1 एलएसएम के 30 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास पूर्व में बेची गई हेरोइन के ₹18450 भी बरामद किए हैं. 

आरोपी पवन कुमार तहसील भादरा का निवासी है.आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली से किसी नाइजीरियन से 11 मार्च को 42 ग्राम हेरोइन खरीद कर लाया था. इसमे से 12 ग्राम हेरोइन उसने अनूपगढ़ में दो व्यक्तियों को बेच दी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि भारत माला रोड पर गांव 1 एलएसएम के पास नहर की पुलिया पर अपराधों की रोकथाम के लिए नाकाबंदी की गई थी.नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता वह दिखाई दिया. जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह युवक घबरा गया और वापिस यू-टर्न लेकर अनूपगढ़ की ओर भागने का प्रयास करने लगा. 

इस पर पुलिस टीम के एएसआई लक्ष्मण सिंह,कांस्टेबल श्योपत राम,कांस्टेबल केसर सिंह,कांस्टेबल मोहनलाल ने उसे पकड़कर जब उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम पवन कुमार(26) पुत्र मांगेराम,जाति मेघवाल,निवासी जनाना,थाना भिरानी,तहसील भादरा,जिला हनुमानगढ़ बताया.

आरोपी पर शक हुआ जब शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसकी पेंट की जेब से 30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई और उसके पास 18450 रुपए भी बरामद हुए आरोपी ने बताया कि पूर्व में उसने हेरोइन बेची थी जिसकी एवज में यह रुपए मिले हैं. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी दिल्ली से नाइजीरियन से खरीद कर लाया था हेरोइन
प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी पवन कुमार ने बताया कि वह 11 मार्च को दिल्ली से किसी नाइजीरियन से 42 ग्राम हेरोइन खरीद कर लाया था.वह नाइजीरियन से पहले भी तीन बार हीरोइन खरीद कर ला चुका है. 

आरोपी ने बताया कि उसके बाद उसने 42 ग्राम हेरोइन में से 6-6 ग्राम हेरोइन अनूपगढ़ के दो व्यक्तियों को बेच दी थी बाकी 30 ग्राम हेरोइन भी वह बेचने की फिराक में था.थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी आरोपी इस नेटवर्क में शामिल हैं उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में हो गई थी चूक? क्या लापरवाही की वजह से फंस गए थे मान और ये..

 

Trending news