Anupnagar: घड़साना में नेशनल हाईवे 911 पर बाइक ओर टैक्सी की जोरदार भिंड़त, 3 लोग घायल
Advertisement

Anupnagar: घड़साना में नेशनल हाईवे 911 पर बाइक ओर टैक्सी की जोरदार भिंड़त, 3 लोग घायल

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले केअनूपगढ़ में घड़साना से सतारा जा रहे नेशनल हाईवे 911 के मोड़ पर बाइक ओर टैक्सी की जोरदार भिंड़त होने से सोमवार को सड़क घटित हुआ. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Anupnagar: घड़साना में नेशनल हाईवे 911 पर बाइक ओर टैक्सी की जोरदार भिंड़त,  3 लोग घायल

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले केअनूपगढ़ में घड़साना में नेशनल हाईवे 911 के टोल प्लाजा से महज 500 मीटर की दूरी पर एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार टेंपो व मोटरसाइकिल में टक्कर होने से तीन लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं एक घायल व्यक्ति को बीकानेर रेफर किया गया.

स्पीड ब्रेकर न होने के कारण 

श्री गंगानगर जिले के घड़साना में भारत माला सड़क के निर्माण से लेकर अब तक ना जाने कितने सड़क हादसे हो चुके हैं और ना जाने कितने घरों के चिराग इन सड़क हादसों में बुझ चुके हैं. इस सड़क पर कहीं भी स्पीड ब्रेकर न होने के कारण तेज गति से वाहन दौड़ते हैं जिसकी चपेट में आने से कई लोग घायल हुए हैं तथा कई लोग मर गए हैं. बावजूद इसके सड़क हादसों में किसी प्रकार की कमी नजर नहीं आ रही. 

मोटरसाइकिल और टैंपू में जोरदार भिड़ंत 
हाल ही में घड़साना के नेशनल हाईवे 911 पर टोल प्लाजा से महज 500 मीटर की दूरी पर मोटरसाइकिल और टैंपू में जोरदार भिडंत होने पर 3 लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार सतराना गांव से एक मोटरसाइकिल सवार नेशनल हाईवे की तरफ आ रहा था तथा घड़साना से एक टेंपो सतराना जा रहा था. सतराना गांव के मोड़ पर मोटरसाइकिल और टेम्पो में जोरदार भिड़ंत हो गई . जिसके चलते मोटरसाइकिल व टेंपो में सवार 3 लोग घायल हो गए. 

गंभीर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से राजकीय चिकित्सालय घड़साना लाया गया. मिली जानकारी के अनुसार घायल व्यक्तियों की पहचान गुरप्यार सिंह उम्र 45 निवासी सतराणा, दीपेंद्र उम्र 22 निवासी सतराणा ओर विक्रम उम्र 28 निवासी सतराणा के रूप मे की गई.

राजकीय चिकित्सालय में घायल व्यक्तियों का प्राथमिक उपचार किया गया. वही गुरप्यार सिंह को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए बीकानेर रैफर किया गया. वहीं अन्य दोनों घायल व्यक्तियों का राजकीय चिकित्सालय घड़साना में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की 200 विधानसभाओं में चलाया जाएगा बीजेपी का 'नमो वॉलिंटियर' अभियान

उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

 

Trending news