illegal pistol: अवैध देसी पिस्तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने इस प्लान से आरोपी को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1573413

illegal pistol: अवैध देसी पिस्तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने इस प्लान से आरोपी को दबोचा

जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के आदेशाअनुसार जिले भर में मेडिकेटेड नशा,मादक पदार्थों, जुआ सट्टा,अवैध हथियारों की धरपकड़ तथा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है. 

illegal pistol: अवैध देसी पिस्तौल के साथ एक युवक गिरफ्तार, पुलिस ने इस प्लान से आरोपी को दबोचा

anupgarh: जिला पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए गए हंटर अभियान के तहत घड़साना पुलिस ने एक युवक को अवैध देशी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घड़साना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिकंदर अली उर्फ सोनू अपने पास अवैध हथियार रखता है घड़साना पुलिस थाने के एएसआई रामसिंह की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सिकंदर अली उर्फ सोनू उम्र 18 निवासी घड़साना के कब्जे से अवैध देसी पिस्तौल बरामद किया है.

श्रीगंगानगर जिले के घड़साना में जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के आदेशाअनुसार जिले भर में मेडिकेटेड नशा,मादक पदार्थों, जुआ सट्टा,अवैध हथियारों की धरपकड़ तथा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत घड़साना पुलिस ने एक युवक को अवैध देशी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घड़साना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिकंदर अली उर्फ सोनू पुत्र फल्कशेर अपने पास अवैध हथियार रखता है घड़साना पुलिस थाने के एएसआई रामसिंह की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सिकंदर अली उर्फ सोनू उम्र 18 पुत्र फल्कशेर निवासी घड़साना के कब्जे से अवैध देसी पिस्तौल बरामद किया है.

आरोपी सिकंदर अली से इस पिस्तौल के बारे में पूछा गया तो उसके द्वारा कोई भी संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया गया. घड़साना थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि घड़साना पुलिस थाने में आरोपी सिकंदर अली उर्फ सोनू के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी के नेतृत्व में घड़साना पुलिस ने बीते 10 दिनों में जुआ,सट्टा, मादक पदार्थों ओर 10,000 इनामी अपराधी जैसे कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में एएसआई राम सिंह कांस्टेबल प्रेम कुमार, कांस्टेबल पूर्णराम, कांस्टेबल हरनेक सिंह का योगदान रहा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news