अनूपगढ़ में दलित महिला के साथ दुराचार का प्रयास, विरोध करने पर तेजाब से हमले का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1702215

अनूपगढ़ में दलित महिला के साथ दुराचार का प्रयास, विरोध करने पर तेजाब से हमले का आरोप

Sriganganagar news: अनूपगढ़ में दलित महिला पर तेजाब से हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने महिला को धोखे से अपने कमरे में बुलाकर महिला के साथ दुराचार का प्रयास किया, महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया. 

 

 

अनूपगढ़ में दलित महिला के साथ दुराचार का प्रयास,  विरोध करने पर तेजाब से हमले का आरोप

Sriganganagar, Anupgarh: अनूपगढ़ में एक व्यक्ति ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए एक दलित महिला को धोखे से अपने कमरे में बुलाकर महिला के साथ दुराचार का प्रयास किया,महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया. यह महिला अनूपगढ़ क्षेत्र में कचरा बीनने का कार्य करती है.

आरोपी के द्वारा तेजाब फेंके जाने पर महिला का कमर से ऊपर का हिस्सा,हाथ बुरी तरह झुलस गए. महिला किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी और अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी शंकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि महिला के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. आरोपी शंकर को गिरफ्तार करने के लिए टीमों के द्वारा दबिश दी जा रही है.

कबाड ले जाने के लिए महिला को किया था फोन

अनूपगढ़ की महिला ने लिखवाया कि वह सुबह-सुबह बाजार मे कचरा बीनने का कार्य करती है. दो रोज पुर्व शंकर नाम का वक्ति जो मुख्य बाजार से नगरपालिका वाली बन्द सडक पर सुनार की दुकान पर रहता था,उसने उसे कहा कि उसके कमरे मे कबाड का सामान पड़ा है और मैने कमरा बदल लिया है. जब मैं अपने कमरे में जाऊंगा तो तुम्हे उक्त कबाड उठवा दुंगा. तुम मुझे कोई फोन नम्बर दे दो. जिस पर उसने आरोपी को फोन नम्बर दे दिए और रात्रि को ही कबाड ले जाने के लिए फोन नम्बर से रिंग करने लगा. 

कचरा बीनने गई थी महिला

17 मई 2023 को करीब 4 या 4:30 बजे अलसुबह वह कचरा बीनते हुए आरोपी के बताए स्थान पर कचरा बीनने आई तो आरोपी ने गलत नीयत से उसका हाथ पकड लिया और उसके साथ आपत्तिजनक हरकते करने लगा. उसने जबरदस्ती चाकू दिखाकर बलात्कार करने की कोशिश करने लगा. उसने ताकत लगाकर उसके चंगुल से स्वयं को छुडाने लगी. 

इस दौरान उसने पास ही रखी तेजाब की बोतल उस पर उडेल कर मौके से भाग गया. शरीर पर जलन होने लगी तो वह सरकारी अस्पताल की और भागी तो आरोपी ने उसका पीछा किया. जिसके बाद वह अपने घर पहुंची और अपनी बेटी को साथ लेकर निजी चिकित्सालय में अपना इलाज करवाया. पुलिस ने धारा 354,326 बी,376/511 आइपीसी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस उपाधीक्ष जयदेव सिहाग ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार दर्ज मामले में जांच शुरू कर दी गई है. महिला का मेडिकल चेकअप भी करवाए गया हैं महिला खतरे से बाहर है शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित महिला 6 बच्चों की है मां

इस मामले में 40 वर्षीय पीड़ित महिला 6 बच्चों की मां है. पीड़ित महिला के 5 बेटियां और एक 15 वर्षीय सबसे छोटा बेटा है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला की चार बेटियों का विवाह हो चुका है जबकि छोटी बेटी घर पर ही मां का काम में हाथ बटाती है और बेटा भी घर पर ही रहता है. महिला के पति की 10 वर्ष पूर्व नशे के कारण मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-  Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य

Trending news