Sriganganagar News: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव, मच गई सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2030411

Sriganganagar News: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव, मच गई सनसनी

Sriganganagar News Today: अमावरा गांव में एक युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई, जिसके बाद बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त अमावरा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश योगी के रूप में की गई.

Sriganganagar News: अमावरा गांव में मिला 20 वर्षीय युवक का जला हुआ शव, मच गई सनसनी

Bamanwas, Sriganganagar News: बामनवास थाना क्षेत्र के अमावरा गांव में मंगलवार को संदिग्ध हालातों में एक 20 वर्षीय युवक की मौत का मामला सामने आया है. दरअसल अमावरा गांव में एक युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई, जिसके बाद बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त अमावरा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश योगी के रूप में की गई.

डिप्टी संतराम ने बताया कि बामनवास के अमावरा में जला हुआ शव मिलने की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे. घटना को लेकर ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर की और हत्या का भी आरोप लगाया. बामनवास थाना पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की. इसके बाद शव को बामनवास सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया, जहां सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: शीतलहर के अटैक से कांपा राजस्थान, आने वाले दिनों में इन जगहों पर बारिश के आसार

 

मृतक अमावरा गांव निवासी 20 वर्षीय राजेश पुत्र छोटू लाल योगी था, जो की अविवाहित था. मृतक के चाचा भरोसी लाल योगी ने बामनवास थाना पर रिपोर्ट सौंपकर तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के चाचा ने अशोक शर्मा, अशोक नाई व सपना नाई पर शक जाहिर करते हुए हत्या की रिपोर्ट सौंपी है.बहरहाल बामनवास थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

पढ़ें श्रीगंगानगर की यह भी खबर
Sriganganagar: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत,एक महीने पहले हुई थी शादी
Sriganganagar road accident:
श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ जिले की रामसिंहपुर मंडी के एक ही परिवार के चार सदस्यों की पंजाब के मोगा जिले के बधनी कलां पुलिस थाने के गांव बुट्टर कलां के पास एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इस सड़क हादसे में 5 साल की बच्ची भी घायल हो गई.रामसिंहपुर मंडी के एनआरआई सोहावत सिंह,उसकी पत्नी लवप्रीत कौरज उसका भाई करमवीर सिंह, कर्मवीर की पत्नी मनप्रीत कौर की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे में कर्मवीर सिंह की 5 साल की बेटी भी घायल हो हो गई है. मृतकों के शवों का आज मोगा के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मृतक सोहावत सिंह पिछले 5 सालों से कनाडा रह रहा था, वह शादी करवाने के लिए इंडिया आया था और एक महीने पहले ही 19 नवंबर 2023 को ही सोहवत सिंह की शादी हुई थी. हादसे के दौरान सभी मृतक सोहावत सिंह की साली की शादी में शामिल होने के लिए पंजाब जा रहे थे.

Trending news