राजस्थान में आशा सहयोगिनी परेशान, वीडियो जारी कर बताई पीड़ा, जानें पूरा मामला
Advertisement

राजस्थान में आशा सहयोगिनी परेशान, वीडियो जारी कर बताई पीड़ा, जानें पूरा मामला

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर की आशा सहयोगिन का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि  महंगाई राहत कैंप में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में महिला आशा सहयोगिन द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आत्महत्या की धमकी दी है.

 

राजस्थान में आशा सहयोगिनी परेशान, वीडियो जारी कर बताई पीड़ा, जानें पूरा मामला

Sriganganagar,  Raisinghnagar: श्रीगंगानगर की आशा सहयोगिन का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि महंगाई राहत कैंप में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में महिला आशा सहयोगिनद्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आत्महत्या की धमकी दी है. ग्राम पंचायत बाजुवाला के चक 7 जेकेएम में होने कार्यरत महिला आशा सहयोगिन ने पंचायत समिति के उपप्रधान व उनके परिजनों की ओर से प्रताड़ति करने का आरोप लगाते हुए खुदकुशी की चेतावनी का वीडियो वायरल किया गया है.

 वायरल किए गए वीडियो में लगाए ये आरोप

बाजूवाला गांव में कार्यरत आशा सहयोग रेखा चोहान ने वायरल किए गए वीडियो में आरोप लगाया कि पंचायत समिति उपप्रधान संतोष बिश्नोई व उनके परिजन उसे लंबे समय से प्रताड़ति कर रहे हैं.आरोप है कि बुधवार को महंगाई राहत शिविर के दौरान तहसीलदार की मौजूदगी में उसे सभी के सामने दुर्व्यवहार किया. इस से वह इतना अधिक तनाव में आ गई कि उसे आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ेगा. 

सुनवाई कर होगा मामले का निस्तारण- उपखंड अधिकारी 

मामले को लेकर उपखंड अधिकारी प्रतीक चंद्रशेखर ने बातचीत करते हुए बताया कि कैंप के दौरान सभी आंगनबाड़ी कार्मिक एक साथ खाना खाने चली. गई तो उनको बारी बारी से खाना खाने के लिए जाने को बोला था. ताकि शिविर में अव्यवस्था नहीं हो. इस मामले को लेकर मौके पर महिला से समझाइश लिए इसके लिए पटवारी को भेजा गया है. अगर कोई मामला है तो प्रशासन द्वारा इस मामले में सुनवाई कर उसका निस्तारण किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

Trending news