श्रीगंगानगर: कलेक्टर के निर्देश पर शुरू हुआ विशेष सफाई अभियान,एसडीएम ने की सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1660722

श्रीगंगानगर: कलेक्टर के निर्देश पर शुरू हुआ विशेष सफाई अभियान,एसडीएम ने की सफाई

श्रीगंगानगर  न्यूज: कलेक्टर सौरव स्वामी के निर्देश पर विशेष सफाई अभियान की शुरूआत हुई. इस दौरान एसडीएम सहित अन्य अधिकारियों ने शहर में की सफाई की. प्रशासन ने चार दिवसीय विशेष सफाई अभियान शुरू किया है.

 

श्रीगंगानगर: कलेक्टर के निर्देश पर शुरू हुआ विशेष सफाई अभियान,एसडीएम ने की सफाई

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ क्षेत्र में जिला कलेक्टर सौरव स्वामी के निर्देशानुसार चार दिवसीय विशेष सफाई अभियान शुरू किया गया है.इस विशेष सफाई अभियान के तहत आज शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी प्रियंका तलानिया, तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी सहित अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने शहर में सफाई की तथा रेहड़ी चालकों को भी व्यवस्थित तरीके से रेहड़ियां लगाने की अपील की.

विशेष सफाई अभियान के दौरान उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने आमजन से भी शहर को साफ सुथरा रखने की अपील की तथा इस अभियान में शामिल होकर अपनी भागीदारी निभाने की भी अपील की.आज एसडीएम कार्यालय के पास से इस अभियान की शुरूआत की गई.

उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने बताया कि 18 अप्रैल को संभागीय आयुक्त के द्वारा वीसी के माध्यम से 20 अप्रैल से 23 अप्रैल तक विशेष सफाई अभियान आयोजित करने के लिए निर्देशित किया था. इस विशेष सफाई अभियान की शुरूआत आज उपखंड कार्यालय के पास से की गई.

उपखंड कार्यालय से होते हुए अधिकारियों के कर्मचारियों की टीम 27 ए चौक पहुंची कनॉट पैलेस चौक, रेलवे स्टेशन,गीता चौक, स्टूडियो रियल शूट के पास से होते हुए एसडीएम कार्यालय में ही कार्य को समाप्त किया गया. इस अभियान में अनूपगढ़ के सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया और शहर को साफ-सुथरा बनाने के लिए सड़कों पर सफाई की. 

उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने बताया कि इस अभियान के दौरान सड़कों पर खड़े रेहड़ी चालकों से भी रेहड़ियों को व्यवस्थित तरीके से खड़ा रखने के लिए भी अपील की गई है. अभियान के दौरान भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी शहर में सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए सफाई की.

अभियान के दौरान उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने आमजन से अपील की है कि शहर को साफ सुथरा बनाए रखने के लिए प्रशासन का सहयोग करें और इस अभियान में शामिल होकर विभाग के द्वारा संचालित अभियान का हिस्सा बने.

अभियान में यह हुए शामिल

आज विशेष सफाई अभियान में उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया,नायबतहसीलदार गुलाब सिंह, बीसीएमओ डॉ दिनेश कुमार, गौरी शंकर सुथार,सुनील सुथार, पालिका के कनिष्ठ अभियंता मनफूल राम, जेईएन विकास कुमार,एसआई गुलाब राम, पंचायत समिति के कार्यवाहक विकास अधिकारी,शिक्षा विभाग महिला एवं बाल विकास विभाग,सुरेश कुमार, मामराज,भारत विकास परिषद के राजेंद्र गौड़ सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news