यहां दो दिनों से चल रहा आपरेशन हंटर, इन कारोबारियों का छूट रहा पसीना, हर वक्त सता रहा खाकी का खौफ
Advertisement

यहां दो दिनों से चल रहा आपरेशन हंटर, इन कारोबारियों का छूट रहा पसीना, हर वक्त सता रहा खाकी का खौफ

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर के घड़साना में दिनोंदिन नशा बढ़ रहा है, मगर नशा बेचने वालों पर पुलिस के द्वारा लगाम भी कसी जा रही है. अवैध नशे की रोकथाम के लिए पुलिस के द्वारा ऑपरेशन हंटर चलाया जा रहा है. इसी ऑपरेशन के तहत घड़साना मंडी पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई की है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sriganganagar News: श्री गंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार नशे की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया गया है. इसी अभियान के तहत एसआई संपत राम अपनी टीम के साथ घड़साना के मुख्य बाजार में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुलदीप(32)पुत्र रामकुमार ने घड़साना के मुख्य बाजार में एक दुकान किराए पर ले रखी है. 

उस दुकान में वह टेलर का काम करता है और उसकी दुकान पर अवैध डोडा पोस्त रखी हुई है. मुखबिर की सूचना के आधार पर एसआई संपत राम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तलाशी लेने पर मौके पर 4 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद हुई है.

थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि आरोपी कुलदीप को मौके पर गिरफ्तार किया गया. डोडा पोस्त जब्त कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है.

 थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में एसआई संपत राम, एएसआई राम सिंह, कॉन्स्टेबल दलपत सिंह और कॉन्स्टेबल राकेश कुमार टीम में शामिल थे. कार्रवाई को सफल अंजाम देने में कॉन्स्टेबल दलपत सिंह का विशेष योगदान रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2023: आखिर कहां हो गई इतनी बड़ी चूक, किसने थमा दी सीएम अशोक गहलोत को बजट की पुरानी कापी, मचा हंगामा

 

Trending news