Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में ट्रक और बाइक की टक्कर, दो व्यक्ति गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442264

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में ट्रक और बाइक की टक्कर, दो व्यक्ति गंभीर घायल

राजस्थान में श्री गंगानगर के अनूपगढ़ के गांव 5के के पास आज सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Sri Ganganagar News: अनूपगढ़ में ट्रक और बाइक की टक्कर, दो व्यक्ति गंभीर घायल

Anupgarh, Sriganganagar News: अनूपगढ़ के गांव 5के के पास आज सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दोनों घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों घायलों की गंभीर हालत के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें फोन के जरिए सूचना मिली थी कि गांव 5के के पास सड़क हादसा हो गया है. सूचना मिलने पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचकर जब जांच की गई तो जांच में पाया गया कि ट्रक चालक अनूपगढ़ से घड़साना की ओर जा रहा था और गांव 5के के पास ट्रक चालक ट्रक को सड़क के बीचों-बीच में खड़ा कर सो गया था. 

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार अशोक पुत्र सीताराम, जाति वाल्मीकि, उम्र 28 वर्ष, निवासी नई मंडी घड़साना और सुमित पुत्र रामनिवास, जाति वाल्मीकि, उम्र 26 वर्ष, निवासी घड़साना नई मंडी, जैतसर से नई मंडी घड़साना की ओर जा रहे थे जब यह 5के के पास पहुंचे तो इन्हें सड़क के बीच में खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिससे इनकी बाइक की टक्कर ट्रक के पीछे लग गई. बाइक की टक्कर होते ही बाइक सवार दोनों व्यक्ति घायल होकर सड़क पर गिर गए. देखते ही देखते मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों की भीड़ जुट गई.

अस्पताल में करवाया गया भर्ती
प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में और एंबुलेंस को दी. दोनों घायलों को एंबुलेंस से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा दोनों व्यक्तियों की गंभीर हालत होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. 

प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा घायलों के परिजनों को भी फोन के जरिए सूचना दी गई. सूचना मिलने पर घड़साना से घायलों के परिजन और अनूपगढ़ से घायलों के रिश्तेदार अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए. हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मौके से ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

Trending news