Sri Ganganagar: 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का था मामला, आरोपी गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1703016

Sri Ganganagar: 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का था मामला, आरोपी गिरफ्तार

अनूपगढ़ में कल हैवानियत से भरा हुआ एक मामला सामने आया था.

Sri Ganganagar: 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का था मामला, आरोपी गिरफ्तार

Sri Ganganagar news : अनूपगढ़ में कल हैवानियत से भरा हुआ एक मामला सामने आया था. एक व्यक्ति के द्वारा 40 वर्षीय महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया जब महिला ने इसका विरोध किया तो 58 वर्षीय आरोपी शंकर ने महिला पर तेजाब फेंक दिया जिसका मामला अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज किया गया था.थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शंकर को अनूपगढ़ के रेलवे स्टेशन के पास बने एक चाय के होटल से गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी हो सकता था अनूपगढ़ से फरार

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा मामला दर्ज करवाए जाने के बाद उन्होंने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी शंकर मूलतः बिहार का निवासी है इसलिए यहां से उसके फरार होने की पूरी संभावना थी क्योंकि आरोपी अनूपगढ़ में खानाबदोश है,आरोपी का अनूपगढ़ में कोई स्थाई ठिकाना नहीं था.आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया था.थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश के दौरान उन्हें पता लगा कि आरोपी अनूपगढ़ के रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की होटल पर सामान रखा हुआ है और वह उसे कभी भी लेने आ सकता है.

पुलिस को लगभग करना पड़ा 4 घंटों तक इंतजार
पुलिस ने होटल के आसपास रुक कर होटल की निगरानी करना शुरू कर दिया पुलिस ने करीब 4 घंटे वहीं रुक कर आरोपी का इंतजार किया. गुरुवार शाम लगभग 5 बजे आरोपी उस होटल पर आया.होटल पर पहुंचते ही वहां सक्रिय पुलिस ने आरोपी शंकर को दबोच लिया.थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया गया और आरोपी से इस मामले के बारे में पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें- जालौर:अघोषित बिजली कटौती से बेहाल जनता,MLA राजपुरोहित ने राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

आरोपी ने पूछताछ में किये हुए अपराध को कबूल कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि जो तेजाब उसने महिला पर फेंका था वह एक बोतल में था.आरोपी ने बताया कि वह सुनारों की दुकानों के सामने बनी नालियों में से कचरा निकालने के बाद तेजाब से कचरा धोकर सोना चांदी निकालता था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से तेजाब की खाली बोतल को भी बरामद कर लिया है.पुलिस आरोपी से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

Trending news