sri ganganagar news: श्रीगंगानगर में बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन, 18 टीमों ने लिया था भाग
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1916453

sri ganganagar news: श्रीगंगानगर में बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन, 18 टीमों ने लिया था भाग

Sri ganganagar latest news:  श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ की आदर्श कॉलोनी में स्थित पुरु बागला स्पोर्ट्स अकेडमी में 2 दिवसीय राजस्थान क्षेत्र बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था.  इस प्रतियोगिता को आयु वर्ग के अनुसार बाल,तरुण और किशोर वर्ग में बांटा गया था. 

sri ganganagar news: श्रीगंगानगर में बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ समापन, 18 टीमों ने लिया था भाग

Sri ganganagar news: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ की आदर्श कॉलोनी में स्थित पुरु बागला स्पोर्ट्स अकेडमी में 2 दिवसीय राजस्थान क्षेत्र बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था. यह प्रतियोगिता बाल और बालिका वर्ग में विभाजित की गई थी और दोनों वर्गों में प्रदेश भर की 18 टीमों ने भाग लिया था. इस प्रतियोगिता को आयु वर्ग के अनुसार बाल,तरुण और किशोर वर्ग में बांटा गया था. आज इस प्रतियोगिता का समापन किया गया है.

प्रतियोगिता में तीनों वर्ग में पहला स्थान,दूसरा स्थान और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को समापन कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों के द्वारा प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया. व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा ने बताया कि अनूपगढ़ जिले का सौभाग्य है कि यहां इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया है इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा. विद्या भारती के जिला सचिव मदन बिश्नोई ने बताया कि तीनों वर्गो में विजेता रही टीम जोधपुर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेगें.

यह टीमें रही विजेता
ये रहे मंचासीन आज प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहित छाबड़ा,एडवोकेट पुरुषोत्तम आहूजा,पुरु बागला स्पोर्ट्स अकेडमी के सरंक्षक मुकुंद बागला,नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष निर्मला गोदारा, समाजसेवी जयंत सोनी,बिश्नोई समाज के अध्यक्ष हंसराज खिलेरी, आदर्श विद्या मंदिर के अध्यक्ष मालाराम मंचासीन रहे. राजस्थान स्तर पर आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता में बालिका बाल,किशोर और तरुण वर्ग में जोधपुर प्रान्त विजेता रहा है और जयपुर उपविजेता रहा है.

यह भी पढ़े- प्रदेश में सक्रिय होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, 24 घंटों के लिए जारी हुआ इन जिलों के लिए अलर्ट

 इस प्रतियोगिता में चितौड़गढ़ ने तीसरा साथ प्राप्त किया है. बालक तरुण वर्ग में जयपुर ने पहला स्थान,जोधपुर ने दूसरा स्थान,चितौड़गढ़ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. बाल वर्ग में जयपुर ने पहला स्थान,जोधपुर ने दूसरा स्थान और चितौड़गढ़ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. किशोर वर्ग में जयपुर ने पहला स्थान,जोधपुर ने दूसरा स्थान और चितौड़गढ़ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है.

यह भी पढ़े- 22 साल की हसीना अवनीत कौर ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, फैंस हुए घायल

अखिल भारतीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के सहसंयोजक नागरमल प्रजापत ने बताया कि जोधपुर में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता 26 अक्टूबर को शुरू होगी और यह प्रतियोगिता 29 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी. उन्होंने बताया कि जोधपुर में आदर्श विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा. 

Trending news