Sri Ganganagar news: नगर पालिका कर्मियों पर पार्षद के पति ने लगाए गंभीर आरोप, कर्मियों ने किये पेन डाउन
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1739446

Sri Ganganagar news: नगर पालिका कर्मियों पर पार्षद के पति ने लगाए गंभीर आरोप, कर्मियों ने किये पेन डाउन

Sri Ganganagar news: पार्षद पति और नगर पालिका के एक एलडीसी से कार्यालय में काम को लेकर मामूली हुई कहासुनी में विवाद बढ़ गया जिसके बाद नगरपालिका के सभी कर्मचारी एक साथ सुबह से कार्य का बहिष्कार कर धरने पर बैठे हैं. 

Sri Ganganagar news: नगर पालिका कर्मियों पर पार्षद के पति ने लगाए गंभीर आरोप, कर्मियों ने किये पेन डाउन

Sri Ganganagar news: गजसिंहपुर नगर पालिका में पार्षद नीलम चावला के  पति और एलडीसी में विवाद बढ़ गया, दरअसल पार्षद पति और नगर पालिका के एक एलडीसी में कार्यालय में काम को लेकर मामूली हुई कहासुनी ने उस समय विकराल रुप ले लिया, बता दें कि पार्षद नीलम चावला के पति बब्बू चावला खांचा भूमि के कार्य को लेकर नगर पालिका कार्यालय पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने एलडीसी गौतम ऋषि से फाइल संबंधी बातचीत की. 

इस कार्य को लेकर दोनों में हल्की कहासुनी से शुरू हुई बात इतनी बढ़ गई की नगर पालिका कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार करते हुए हड़ताल शुरू कर दी, वहीं खांचा भूमि के प्रभारी एलडीसी गौतम ऋषि ने पार्षद के पति पर फाइल फेंकने और राजकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए नगरपालिका के सभी कर्मचारी के साथ सुबह से कार्य का बहिष्कार कर धरने पर बैठे हैं और पार्षद पति बब्बू चावला पर कार्यवाई करने की मांग कर रहें हैं.

 बता दें की कर्मचारी अपने अपने दफ़्तरो को ताला लगाकर पेन डाउन हड़ताल के साथ धरने पर बैठ गए. समस्त कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार को लेकर शहर भर के कार्य ठप्प हो गए हैं, पार्षद पति बब्बू चावला और एलडीसी गौतम में उपजे विवाद के बाद नगरपालिका उपाध्यक्ष आदि लोग वहां पहुंचे और दोनों पक्षों में समझौते की कोशिश की, इस बीच दोनों पक्षों में कई दौर की वार्ता चली किंतु सभी बातें विफल हो गई.

 जबकि पार्षद पति बब्बू चावला ने इन आरोपों को निराधार बताया है, साथ ही पार्षद पति ने नगर पालिका में कर्मीयों को कार्य के प्रति अनियमितता बरतने, नगर पालिका में अधिकतर काम ठप्प होने, लोग पालिका मंडल सदस्यों को काम न होने पर लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया हैं. वहीं दूसरी तरफ नगर पालिका मंडल सदस्यों ने नगर पालिका कर्मियों पर कार्यों के प्रति लापरवाही बरतने के विरोध में धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी देते हुए पार्षद पति बलदेव चावला ने पालिका कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए अधिशाषी अधिकारी विनोद मीणा से जांच की मांग की.

 वहीं कर्मियों द्वारा धरना लगातार जारी रखने की घोषणा की गई. ऐसे में पार्षद भी नगर पालिका कर्मचारी द्वारा किए जा रहे दुर्व्यवहार व कार्य न करने को लेकर आगामी राजनीति बनाने में जुट गए हैं, पार्षद पति बलदेव चावला ने कहा कि वे नगर पालिका में अनियमितताओं की जांच को लेकर विधायक महोदय गुरमीत सिंह कुन्नर को अवगत करवाते हुए स्वायत शासन विभाग जयपुर में शिकायत करेंगे.

Trending news