Sri Ganganagar : डोले-शोले बनाने आए थे GYM में, लोहे की रॉड लेकर भिड़ गए, अब अस्पताल में भर्ती, CCTV वायरल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1722679

Sri Ganganagar : डोले-शोले बनाने आए थे GYM में, लोहे की रॉड लेकर भिड़ गए, अब अस्पताल में भर्ती, CCTV वायरल

Sri Ganganagar : जिम में वर्कआउट करने को लेकर दो पक्षों में चली लोहे की राड़े, विवाद में दोनों पक्ष के दो व्यक्ति हुए घायल, सरकारी अस्पताल में माहौल बिगड़ने पर थानाधिकारी ने बुलाया पुलिस जाब्ता

Sri Ganganagar : डोले-शोले बनाने आए थे GYM में, लोहे की रॉड लेकर भिड़ गए, अब अस्पताल में भर्ती, CCTV वायरल

Sri Ganganagar : अनूपगढ़ के राहुपीर फाटक के पास स्थित जिम में शुक्रवार रात्रि दो पक्षों में वर्कआउट करने की बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों एक दूसरे पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों पक्षों के 4 व्यक्ति घायल हो गए. यह पूरा मामला जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. दोनों पक्षों के काफी लोग राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और वहां भी दोनों पक्षों में गर्मागर्मी होने के कारण माहौल बिगड़ गया. माहौल को बिगड़ते देख किसी ने इसकी सूचना अनूपग़ढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को मौके से तितर-बितर किया. घायल रोहित की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

घायल अश्कर अली(25) पुत्र इमरान खान ने बताया कि उसका भाई अरबाज जिम में वर्कआउट कर रहा था वर्कआउट के दौरान मुकुल(26)पुत्र रमेश कुमार अपने भाई रोहित के साथ भी वर्कआउट कर रहा था. अश्कर अली ने बताया कि उसके भाई अरबाज खान ने जिम से उसे फोन किया कि मुकुल और रोहित उसके साथ झगड़ा कर रहे हैं. अश्कर अली ने बताया कि अरबाज के द्वारा सूचना दिए जाने पर जब एक जिम पहुंचा तो मुकुल और रोहित ने उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया और उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में अश्कर अली व अरबाज घायल हो गए.

वही घायल मुकुल ने बताया कि वह अपने भाई रोहित के साथ जिम में वर्कआउट कर रहा था और अरबाज उनके पास आया तथा उन्हें वर्कआउट करने के लिए मना करने लग गया. जब उसने अरबाज को झगड़ा करने के लिए रोका तो अरबाज ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और अपने भाई अश्कर अली को भी फोन कर जिम में बुला लिया. उसके आते ही अरबाज और अश्कर अली ने कुछ अन्य युवकों के साथ मिलकर उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिसमें मुकुल और रोहित दोनों घायल हो गए.

घायलों को पहुंचाया राजकीय चिकित्सालय

दोनों पक्षों में हुए लड़ाई में 4 व्यक्ति घायल हो गए थे जिन्हें लोगों के द्वारा राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. इस हमले में रोहित की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे श्रीगंगानगर के लिए रेफर कर दिया है जबकि अरबाज,अश्कर अली और मुकुल का इलाज राजकीय चिकित्सालय में चल रहा है. घायलों को जब राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया तो दोनों पक्षों के काफी लोग भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए.

भीड़ ने किया हंगामा

दोनों पक्षों के काफी लोग राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और दोनों पक्षों में गर्मा गर्मी शुरू हो गई. माहौल बिगड़ते देख किसी ने इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर थानाधिकारी फूलचंद शर्मा,एसआई इमरान खान,एएसआई कालूराम मीणा जाब्ते के साथ मौके पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया. थानाधिकारी फूलचन्द शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों को विवाद नहीं करने के लिए पाबंद किया गया है और इस मामले में पुलिस के द्वारा गहनता से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी

बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'

Trending news