Sri Ganganagar : अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने 2 नशा सप्लायरों को किया गिरफ्तार,जानें कहां से जुड़ें थे तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1970054

Sri Ganganagar : अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने 2 नशा सप्लायरों को किया गिरफ्तार,जानें कहां से जुड़ें थे तार

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानर के अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने 2 नशा सप्लायरों को गिरफ्तार किया है,दोनों आरोपियों से 360 ग्राम अफीम और 6 किलो 780 ग्राम डोडा डंठल पोस्त को जब्त किया है.

Sri Ganganagar : अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने 2 नशा सप्लायरों को किया गिरफ्तार,जानें कहां से जुड़ें थे तार

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानर के अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने राहु पीर फाटक के पास गश्त के दौरान नशे के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए नशे के दो सप्लायरों को गिरफ्तार किया है.

दोनों आरोपियों से 360 ग्राम अफीम और 6 किलो 780 ग्राम डोडा डंठल पोस्त को जब्त किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से परिवहन में प्रयोग की जाने वाली मोटरसाइकिल को भी जब्त कर आरोपी सहीराम बिश्नोई निवासी दो एमएसआर और मुकेश कुमार बावरी निवासी बांडा को गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.

एसआई भोला राम और डीएसटी प्रभारी गोविंद राम ने बताया कि दोनों आरोपी खल चुरी की दुकान की आड़ में नशा बेचने का अवैध कारोबार करते हैं और आज दोनों आरोपी अफीम और डोडा पोस्त को राहु पीर के पास छुपाने की फिराक में थे.

अनूपगढ़ जिले के एसपी राजेंद्र कुमार ने बताया कि अवैध मेडिकेटेड व सिंथेटिक नशे के खिलाफ पुलिस के द्वारा ऑपरेशन फ्लश आउट और आदर्श आचार संहिता के पालन के मध्यनजर नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है.

इसी अभियान के तहत एएसपी रायसिंह बेनीवाल,डीएसपी रामेश्वर लाल के सुपरविजन में एसएचओ ईश्वर जांगिड़ के नेतृत्व में एसआई भोलाराम और डीएसटी टीम के प्रभारी एसआई गोविंद राम और उनकी टीम के द्वारा राहुपीर फाटक और गांव 2 एमएसआर के रास्ते पर नशे के खिलाफ कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस और डीएसपी के द्वारा संयुक्त रूप से नशे खिलाफ गश्त की जा रही थी.

 गश्त के दौरान मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जो पुलिस की टीम को देखकर घबरा गए और मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भगाने का प्रयास करने लग गए. पुलिस ने मोटरसाइकिल रुकवाकर दोनों युवकों से उनका नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम सहीराम (39) पुत्र हेतराम बिश्नोई निवासी चक 2 एमएसआर और मुकेश कुमार (18) पुत्र हेतराम बावरी निवासी गांव बांडा बताया. 

पुलिस ने जब उनकी तलाशी तो उनके पास एक प्लास्टिक के थैले में 6 किलो 780 ग्राम डोडा डंठल पोस्त और प्लास्टिक की थैली में 360 ग्राम अफीम बरामद हुई.पुलिस ने मौके पर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नशे की सामग्री और मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया है।अनूपगढ़ पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.

खल चुरी की दुकान की आड़ में करते थे नशे का कारोबार

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी सहीराम ने बताया कि मुकेश उसकी खल चुरी की दुकान पर काम करता है और खल चुरी की दुकान की आड़ में वह डोडा पोस्त और अफीम का काम करता है. आज वह अफीम और डोडा पोस्त को राहु पीर फाटक के पास छुपाने की लेकर आए थे मगर वह पकड़े गए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: पीलीबंगा से भ्रष्टाचार,तुष्टिकरण, महंगाई को लेकर कांग्रेस को पीएम ने घेरा, सीएम गहलोत ने बताई एक वोट की ताकत

 

Trending news