नहाते समय गैस गीजर में लगी आग, बुरी तरह झुलसा युवक, आखिर क्यों बढ़ रहे हैं ऐसे मामले?
Advertisement

नहाते समय गैस गीजर में लगी आग, बुरी तरह झुलसा युवक, आखिर क्यों बढ़ रहे हैं ऐसे मामले?

Sri Ganganagar: श्री गंगानगर जिले के घड़साना के भगतसिंह नगर में एक युवक नहाते समय गैस गीजर से आग लगने से पूरी तरह झुलस गया. युवक को जैसे तैसे कर राजकीय चिकित्सालय घड़साना लाया गया. जहां उसका प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रेफर कर दिया गया.युवक उपखंड अधिकारी के कार्यलय में कनिष्ट सहायक के पद पर काम करता है।

 

नहाते समय गैस गीजर में लगी आग, बुरी तरह झुलसा युवक, आखिर क्यों बढ़ रहे हैं ऐसे मामले?

Sri Ganganagar: श्री गंगानगर जिले के घड़साना में गैस गीजर फिर बना एक बार हादसे का कारण. गैस गीजर से होने वाले हादसों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है. बावजूद इसके लोग इन हादसों से प्रेरणा ग्रहण नहीं करते और एक छोटे से बाथरूम में जिसमें हवा की कोई निकासी भी नहीं होती. वहां पर गैस गीजर लगाते हैं,परंतु ना जाने इन हादसों में कितने ही लोग घायल हो गए. कई लोगों को तो अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी.

 गर्मी आने में समय है और हल्की ठंड के कारण गीजर का इस्तेमाल अभी भी हो रहा है. लेकिन गीजर काफी जानलेवा साबित हो रहा है. कुछ महीनों में गैस गीजर से कई हादसे हुए हैं. वहीं आज भगत सिंह नगर में एक परिवार का युवक सचिन बाथरूम में नहाने गया अचानक गीजर की गैस लीक हो गई. जिससे बाथरूम में आग लग गई.

युवक सचिन आग की चपेट में आने से झुलस गया. मौके से मिली जानकारी के अनुसार युवक सचिन पुत्र रवि गोयल उम्र 30 वर्ष जाती गोयल जो की भगत सिंह नगर के वार्ड नंबर 10 का निवासी है सचिन एसडीएम ऑफिस में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत है. 

आज सुबह सचिन नहाने के लिए बाथरूम में गया था कि गैस गीजर में गैस के रिसाव के कारण आग लग गई. युवक जो कि आग की चपेट में आ गया. युवक के शरीर का एक हिस्सा जल गया. स्नानघर के गेट में आग लग गई और घर मे बाहर की और लगे लकड़ी तक टूट गया. जिससे एक बार घर में अफरा-तफरी मच गई.आस पड़ोस के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे. जैसे-तैसे कर बाथरूम के गेट को तोड़कर युवक को बाहर निकाला गया. 

इस दौरान युवक के पिता रवि गोयल जो उसे बचाने के लिए गए थे.अपने पुत्र को बचाते समय उनके सिर के बाल जल गए.युवक को तत्काल प्रभाव से राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बीकानेर रेफर कर दिया गया. इस दोरान परिवार के लोगो के साथ उपखंड कार्यालय के स्टाफ के कर्मचारी व सरपंच मोटनदास नायक मौके पर उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- H3N2 virus: कोरोना के बाद H3N2 वायरस ने बढ़ाई चिंता, राजस्थान में भी बढ़ रहे मरीज, चिकित्सकों ने कहा घबराएं नहीं

 

Trending news